ताज़ा खबर
 

जब सनी देओल की हरकतों पर भड़की एक्ट्रेस ने लगा दी थी जमकर क्लास

90 के दशक में सनी देओल ने जीत, जोर, जिद्दी, दामिनी, सलाखें, घायल, घातक जैसी फिल्मों में काम किया। इन सभी फिल्मों को सनी देओल के डायलॉग के लिए जाना जाता है।
इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई ऐसी भी थी जिसने सनी देओल को खूब सुनाया था

90 के दशक में सनी देओल ने जीत, जोर, जिद्दी, दामिनी, सलाखें, घायल, घातक जैसी फिल्मों में काम किया। इन सभी फिल्मों को सनी देओल के डायलॉग के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं लोग अक्सर अपनी बातचीत में इनका प्रयोग भी करते हैं। घायल फिल्म तो आप सभी को याद ही होगा। वेसे तो ये फिल्म अपने पॉपुलर डायलॉग की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी। खासतैर पर ‘बलवंत राय के कुत्ते वाली’ वो तो बच्चे-बच्चे की जुबां पर रटी-रटाई है। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई ऐसी भी थी जिसने सनी देओल को खूब सुनाया था। आप सोच सकते हैं सनी देओल को डांटने वाली कोई आम लेडी तो हो नहीं सकती। जी हां, हम बात कर रहे हैं मौसमी चटर्जी की। पर्दे पर मौसमी जितनी शांत और सीधी दिखाईं पड़ती हैं, रियल लाइफ में उतनी ही तेजतरार्र और मुंहफट हैं।

दरअसल, घायल फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर सनी पाजी घंटों फ़ोन पर लगे रहते जिसकी वजह से मौसमी को शॉट देने के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ता था। ऐसे में किसी की हिम्मत नहीं होती थी कि उन्हे जाकर कुछ कह सके। लेकिन एक दिन परेशान होकर मौसमी ने सनी को खूब डांटा। उन्होंने चिल्लाते हुए सनी से कहा-‘तुम फिल्मों में काम करने लायक ही नहीं हो। बेहतर होगा कि पंजाब जाकर खेती-बाड़ी करो। इंडस्ट्री में धर्मेंद्र जी का नाम खराब मत करो। मौसमी की इस बात को सुन सनी देओल दौड़ कर सेट पर पहुंच गए। हालांकि इसके बाद मौसमी ने सनी के साथ शूट करने से मना कर दिया। धर्मेंद्र के मनाने के बाद वो फिल्म करने के लिए राजी हुई।

सनी देओल से पहले वह चंबल की कसम’ की शूटिंग के दौरान एक्टर राजकुमार को बुरी तरह जलील कर चुकी हैं। राजकुमार इंडस्ट्री में काफी दबंग माने जाते थे और कभी भी किसी को भी जलील कर देते थे लेकिन मौसमी ने फिल्म के सेट उनकी बोलती बंद कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.