ताज़ा खबर
 

20 साल कम उम्र का दिखने पर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई सिंगर

कहा जाता है कि लड़कियों से कभी उसकी उम्र नहीं पूछनी चाहिए। इसके बावजूद भी अगर कोई उनसे उनकी उम्र जानने की कोशिश करता है तो लड़किया हमेशा कम ही बताती हैं।
नतालिया प्रोग्राम खत्म कर अपने देश जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची तो पासपोर्ट चेकिंग के दौरान उन्हें पुलिस ने अपने कस्टडी में ले लिया।(फोटो सोर्स- फेसबुक)

कहा जाता है कि लड़कियों से कभी उसकी उम्र नहीं पूछनी चाहिए। इसके बावजूद भी अगर कोई उनसे उनकी उम्र जानने की कोशिश करता है तो लड़किया हमेशा कम ही बताती हैं। लेकिन जब किसी काम की वजह से जब उनकी आइडी चेक किया जाता है तो उनकी असली उम्र की पोल खुल जाती हैं। हाल ही में टर्की की एक सिंगर नतालिया जेनकिव (Natalia Dzenkiv) को पुलिस ने इस वजह से गिरफ्तार कर लिया क्योंकि वह अपनी उम्र के हिसाब से नजर नहीं आ रही थी। दरअसल, टर्की में आयोजित एक प्रोग्राम में यूक्रेन की रहने वाली सिंगर नतालिया जेनकिव हिस्सा लेने आईं थीं। नतालिया दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। इनकी हॉट फिगर ऐसा है कि आज कल की यंग जनरेशन भी इनके सामने पानी भरते हुए नजर आती हैं।

नतालिया प्रोग्राम खत्म कर अपने देश जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची तो पासपोर्ट चेकिंग के दौरान उन्हें पुलिस ने अपने कस्टडी में ले लिया। दरअसल, पुलिस को शक हुआ कि नतालिया किसी और का पासपोर्ट लेकर यात्रा कर रही हैं। नतालिया 41 साल की हैं लेकिन दिखने में वह अभी भी 20 साल की ही लगती हैं।

एयरपोर्ट पर सुरक्षा में तैनात ऑफिसर को भी नतालिया को देखकर ऐसा ही लगा कि वह 20 साल की है। कस्टडी में लेने के बाद कुछ फैंस ने नतालिया बचाव किया जिसके बाद ऑफिसर ने अपनी गलती की माफी मांगी। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया, लेकिन नतालिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कभी सोचा नहीं था कि अपनी खूबसूरती की वजह से मुझे अरेस्ट भी होना पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग