ताज़ा खबर
 

इस गुफा में कदम रखते ही गायब हो जाती है बड़ी से बड़ी बीमारी

आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां सोने भर से ही आपकी सभी समस्या पल भर में ही दूर हो जाएगी।
फोटो सोर्स – यू-ट्यूब

हमारे शरीर को स्वस्थ रखने में खाने-पीने का बड़ा योगदान रहता है। आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग कई ऐसी चीजें है जिसे नजरअंदाज कर देते हैं। एक सफल इंसान के पीछे उसके बेहतर स्वास्थ्य की भूमिका काफी अहम मानी जाती है। ऐसे में अक्सर लोग किसी ना किसी बीमारी के शिकार होते रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां सोने भर से ही आपकी सभी समस्या पल भर में ही दूर हो जाएगी। आपने अभी तक सुना होगा की बड़े बड़े डॉक्टर या बाबा के पास जाने से बीमारियां ठीक होती है। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं सुत्रालिया में स्थित एक गुफा की। ऐसा माना जाता है कि यहां सोने भर से ही बड़ी से बड़ी बीमारी गायब हो जाएगी। इस गुफा के बारे में कहा जाता है की यहां निकलने वाली रेडियोएक्टिव गैस त्वचा के अंदर जाकर शरीर की कोशिकाओं को ठीक कर देती है।

कहा जाता है कि यहां पर कई लोगों की ऐसी लाइलाज बिमारियों से छुटकारा मिला है जो बड़े से बड़े डॉक्टर करने में असफल रहे। अगर आप या आपके जानने वाले भी किसी बीमारी से लंबे समय से पीड़ित हैं तो आपको एक बार इस गुफा के अंदर जरूर जाना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.