ताज़ा खबर
 

सेक्स के अलावा इन वजहों से भी लड़के चाहते हैं कम हाइट की गर्लफ्रेंड

ज्यादातर पुरुषों को कम हाइट की लड़कियों को गले लगाना अच्छा लगता है क्योंकि इससे अपनेपन का एहसास होता है। साथ ही गले लगाना आसान हो जाता है।
कम हाइट वाली बीवियां भविष्य में बहुत ही खुशनुमा जीवन बिताती हैं और पर्सनल लाइफ खूब एन्जॉय करती हैं।(प्रतिकात्मक तस्वीर)

ऐसा माना जाता है कि कम हाइट वाली महिलाएं पुरुषों को ज्यादा खुश रख सकती हैं। पुरुष भी गर्लफ्रेंड चुनने के दौरान लड़की की हाइट को भी ध्यान में रखते हैं। शादी में भी जितना ध्यान कुंडली मिलाने पर किया जाता है, उतना ही पति-पत्नी के रंग-रूप और कद-काठी पर ज्यादा गौर दिया जाता है। ऐसा माना जाता है कि ज्यादातर पुरुषों को लंबी हाइट से ज्यादा छोटी हाइट वाली गर्लफैंड पसंद आती है। उनका मानना है कि कम हाइट वाली बीवियां भविष्य में बहुत ही खुशनुमा जीवन बिताती हैं और पर्सनल लाइफ खुब एन्जॉय करती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही वजह बताएंगे, जिस कारण लड़के कम हाइट वाली लड़की पसंद करते है।

1. पुरुष समझते है पावरफुल – रिलैशन को सही तरीके के आगे बढाना या न बढ़ाना ये कपल्स पर निर्भर करता है। लड़के अपने से कम हाइट पार्टनर को पाकर खुद को पावरफुल समझने लगते है। वह सोचते है कि पार्टनर से आसानी से हर कोई बात मना सकते है।

2. ज्यादा अट्रैक्टिव – लंबी हाइट के पुरुषों को लगता है कि कम हाइट की पार्टनर को हर वक्त उनके प्रोटेक्शन की जरूरत है। वह अपनी पार्टनर को किसी भी तरह से अनसेफ फील नहीं करते। इतना ही नहीं बल्कि कम हाइट की लड़कियां उन्हें ज्यादा अट्रैक्टिव लगती है।

3. गले लगाने में आसानी – ज्यादातर पुरुषों को कम हाइट की लड़कियों को गले लगाना अच्छा लगता है क्योंकि इससे अपनेपन का एहसास होता है। साथ ही गले लगाना आसान हो जाता है।

4. संबंध बनाने में एन्जॉय – पुरुषों को कम हाइट की लड़किया शायद इसलिए बी पसंद आती है क्योंकि वह सैक्स को अच्छे से एन्जॉय करती है। साथ ही पुरूषों सैक्स के दौरान ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ता।

5. रोमांटिच व्यवहार – पुरुष अपने रोमांटिक व्यवहार को कम हाइट की लड़कियों के साथ ही एन्जॉय करते है क्योंकि वह कम हाइट की गर्लफ्रेंड को उठाकर कही भी आसानी से घूम-फिर सकते है।

6. लंबी लड़की में घंमड – लंबी महिलाएं बहुत ही कॉन्फिडेंट होती हैं, जिस वजह से उनमें घमंड भरा होता है। इसलिए लंबी हाइट वाली महिलाओं को पुरुष पसंद नहीं करते और कम हाइट की लड़कियों को अपना अटेंशन देते है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.