ताज़ा खबर
 

इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना की ये हॉट तस्वीरें…

सुहाना खान कई सोशल साइट पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार किड हैं। अपने पैरेंट्स की आखों का तारा सुहाना कई बार अपनी स्टनिंग फोटोज की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं।
हाल ही में वह तब सुर्खियों में छाईं जब वह अपनी मम्मी के रेस्टोरेंट लॉन्च के दौरान नोटिस की गईं

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना खान सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी नई-नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड भी करती हैं। इस साल सुहाना ने अपना 17वां साल भी पूरा किया है। सुहाना खान कई सोशल साइट पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार किड हैं। अपने पैरेंट्स की आखों का तारा सुहाना कई बार अपनी स्टनिंग फोटोज की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। ऐसा ही कुछ फिर हुआ है। हाल ही में खान की एक प्रोफाइल फोटो के तौर पर अपलोड की गई तस्वीर सुर्खियां बटोर रही हैं।
इन फोटोज में शाहरुख की प्यारी बेटी काफी स्टनिंग लग रही हैं। कोई भी उनकी खूबसूरती से नजरें नहीं हटा पा रहा है।

हाल ही में वह तब सुर्खियों में छाईं जब वह अपनी मम्मी के रेस्टोरेंट लॉन्च के दौरान नोटिस की गईं। इसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरेल होने लगीं। बता दें कि सुहाना यूनाइटेड किंगडम में पढ़ती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बादशाह की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कुछ दिन पहले जब इस विषय को लेकर शाहरुख खान से बात की गई तो उन्होंने भी कहा कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

 

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on

उन्होंने कहा था- सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है और उसका कहना है कि वो इसे मुझसे नहीं सीखना चाहती है। यह काफी शानदार विचार है। क्योंकि इसका मतलब है कि वो मेरी तरह काम करना चाहती है लेकिन स्वतंत्र और यूनिक तरह से। शाहरुख खान का जादू तो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सिर चढ़कर बोल रहा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सुहाना कोई कमाल दिखा पाती हैं या नहीं।

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on

A post shared by Suhana Khan FC (@suhana.khan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.