ताज़ा खबर
 

इन बदनाम रेड लाइट इलाकों में लड़कियां गुप्तागों से निकालती हैं गेंद, पोल पर…

यहां सेक्स, ड्रग्स और रॉक एंड रोल लाइफ स्टाल का कॉकटेल मिलता है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वेश्याएं पोल पर चढ़...

बदनाम गलियों में गए हैं कभी। मुंबई, दिल्ली या कोलकाता। कमाठीपुरा, जीबी रोड-सोनागाछी की गलियां। वेश्याओं का खिड़कियों पर खड़े होना और लोगों को पुकारना। रेड लाइट इलाकों में जिस्म का बिकना। यह सब कहने-सुनने में थोड़ा गंदा जरूर होता है, लेकिन कई लोगों के लिए यह पेट का सवाल है।

हम इन्हें बदनाम जरूर बता देते हैं, लेकिन दुनिया में इससे भी बदनाम गलियां भरी हैं। वहां सेक्स, ड्रग्स और रॉक एंड रोल लाइफ स्टाल का कॉकटेल मिलता है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वेश्याएं पोल पर चढ़कर डांस करती हैं। स्ट्रिपिंग (धीमे-धीमे कपड़े उतारना) करती हैं। यही नहीं, वे अपने गुप्तांगों में टेनिस बॉल डालकर निकालती हैं। आज हम आपको उन्हीं बदनाम इलाकों के बारे में बताएंगे।

दे वालनः नीदरलैंड्स के एम्सट्रडैम में दे वालन नाम की जगह को वेश्यवृत्ति के गढ़ के रूप में देखा जाता है। यहां भारी संख्या में सेक्स म्यूजियम, सेक्स शॉप्स और वेश्यालय हैं। जगह-जगह ये न फैलें, इसलिए सरकार ने इन्हें एक ही जगह पर व्यवस्थित किया है।

अमारगोसा वैलीः अमेरिका के नेवादा में यह वैली है, जहां सेक्स लीगल है।

काबूकीचोः जापान के टोकयो में यह रेड लाइट इलाका है। पहले यह आवासीय इलाका हुआ करता था। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान इसे तोड़ दिया गया। बाद में इसे रेड लाइट एरिया में तब्दील किया गया।

गैंग डॉलीः गैंग डॉली इंडोनेशिया के सुरबाया में है। यहां कुल 60 वेश्यालय हैं, जिनमें तकरीबन 1000 वेश्याएं एक वेश्यालय में रहती हैं।

पैटपॉन्गः थाईलैंड के बैंककॉक में पैटपॉन्ग है। यहां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वेश्यालयों में पोल डांस और पिंग पॉन्ग शो होते हैं। पोल डांस के दौरान वेश्याएं अपने कपड़े उतारती हैं। जबकि पिंग पॉन्ग शो में वे अपने गुप्तांग में पिंग पॉन्ग टेनिस बॉल डालकर निकालती हैं।

रीपरबानः जर्मनी के हैमबर्ग में रीपरबान नाम की जगह है। यहां की नाइट लाइफ दुनिया भर में जानी जाती है। डिस्को, पब, स्ट्रिप क्लब, सेक्स शॉप और वेश्यालय की यहां भरमार हैं।

जोना नोर्टेः मेक्सिको के तिजुआना में यह इलाका है और इसे उत्तरी अमेरिका में सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया माना जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग