ताज़ा खबर
 

साउथ की फिल्मों में ‘लेडी सिंघम’ है यह एक्ट्रेस, असल जिंदगी में उड़ाती है स्टाइल का गर्दा

फिल्म में वह जितनी सख्त और सधी हुई लगती हैं। असल जिंदगी में वह उतनी ही मस्तमौला और खुशमिजाज हैं। आइए दिखाते हैं उनके...

बॉलीवुड में बहुत सी फिल्में हैं, जिनमें महिला पुलिस के किरदार हैं। प्रियंका चोपड़ा, माधुरी दीक्षित और रेखा को आपने उनमें सख्त तेवर और अंदाज मे देखा होगा, लेकिन क्या साउथ की टॉप लेडी कॉप को देखा है।

2014 में फिल्म आई थी रागिनी आईपीएस। रागिनी द्विवेदी ने इसमें धाकड़ महिला पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था। फिल्म में वह अपराधियों को सबक सिखाती हैं। खाकी में उन्हें धूल चटाती हैं। स्टंट करती हैं। यकीन मानिए वह किसी हीरो से कम नहीं लगती हैं।

फिल्म में वह जितनी सख्त और सधी हुई लगती हैं। असल जिंदगी में वह उतनी ही मस्तमौला और खुशमिजाज हैं। आइए दिखाते हैं कि वह रियल लाइफ में कैसी हैं और क्या हैं।

– रागिनी पंजाबी परिवार में जन्मीं थीं, लेकिन परिवार के साथ 1990 में कर्नाटक के बैंगलोर आ गईं। पिता आर.के कुमार द्विवेदी सेना में थे। जबकि दादा अभी भी हरियाणा के रेवाड़ी में रहते हैं।

– पढ़ाई के बाद वह मॉडलिंग की राह चुनी। फैशन डिजाइनर प्रसाद बिदापा साल 2008 में उन्हें मॉडलिंग में लाए। रागिनी लैक्मे फैशन वीक से लेकर रोहित बाल, तरुण तहिलयानी, मनीष मलहोत्रा और सब्यासाची मुखर्जी जैसे फैशन डिजाइनर्स के लिए रैंप पर चल चुकी हैं।

– वह 2008 में फेमिना मिस इंडिया में फर्स्ट रनर अप रहीं। भारत के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले एक्टर, डांसर और प्रड्यूसर प्रभु देवा की फिल्म आर राजकुमार में उनका स्पेशल एपीयरेंस था। इसमें उन्होंने कद्दू कटेगा, सबमें बंटेगा पर गाने पर डांस किया था।

– 2009 में वीर मदाकरी से साउथ की फिल्मों में आईं। इसके लिए सुवर्ण फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का सम्मान मिला। फिर केंपे गोवडा, शिव, बंगरी और रागिनी आईपीएस में काम किया।

– रागिनी ने अभी तक शादी नहीं की है और न ही उनका कोई ब्वॉयफ्रेंड है। हालांकि, कुछ समय पहले साउथ के ही स्टार राणा दगुबत्ती से उनके अफेयर होने की खबर उड़ी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग