ताज़ा खबर
 

यहां महिलाएं बिना कपड़ों के ही दूसरों के घर में लगाती है झाड़ू-पोंछा, सैलेरी जान चौंक जाएंगे आप

साफ-सफाई करने के लिए लोग अक्सर अपने घर में कामवाली बाई रखते हैं। आज हम भी आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के घर में जाकर साफ-सफाई का काम करती हैं।
ब्रिटेन की रहने वाली एमिली निकोल लोगों के घर काम करने से पहले अपने सारे कपड़े उतार देती हैं। (फोटे सेर्स- यू-ट्यूब)

साफ-सफाई करने के लिए लोग अक्सर अपने घर में कामवाली बाई रखते हैं। आज हम भी आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के घर में जाकर साफ-सफाई का काम करती हैं। लेकिन इसके काम करने के तरीके से आप हैरत में जरूर पड़ सकते हैं। दरअसल, ब्रिटेन की रहने वाली एमिली निकोल लोगों के घर काम करने से पहले अपने सारे कपड़े उतार देती हैं और फिर वह घर की साफ-सफाई करती हैं। सुनने में ये आपको थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन ब्रिटेन में इस तरह के हाउस क्लीनर की मांग दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। इस काम के लिए एमिली हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती हैं। जब उनके पति को इस काम के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत एमिली को इसे छोड़ने के लिए कहा। लेकिन समय के साथ-साथ वह भी मान गए। क्लाइंट के शर्तों के मुताबिक घर की साफ-सफाई और बाकी काम के दौरान एमिली पूरी तरह से न्यूड होती हैं। एमिली ने बताया मैं न्यूड जरूर होती हूं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि कोई मेरे साथ सेक्स कर सकता है।

काम करने से पहले ये बात क्लाइंट को अच्छी तरह से समझा दिया जाता है कि वह उन्हें काम के दौरान छू नहीं सकते हैं। एमिली जब घर के पहले क्लाइंट के घर आती हैं तो पूरे कपड़ों में होती है, लेकिन अपना काम शुरू होने से पहले उन्हें अपने आपको नग्न करना होता है। एमिली के मुताबिक शुरू-शुरू में उन्हें इस काम को करने में थोड़ी परेशानी जरूर हुई लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो चुकी है।

लंदन में न्यूड हाउस क्लीनर्स की कंपनी चलाने वाली लूरा स्मिथ कहती हैं कि हम कोशिश करते हैं कि यंग लड़कियों को इस तरह की जॉब ना दी जाए। उन्हें इस काम के लिए ऐसे लोगों की जरूरत है जो खुले विचारों के हो और प्रकृति से प्रेम करते हों। वहीं इस कंपनी में काम करने वाली महिलाएं कहती हैं कि कंपनी उनका पूरा ध्यान रखती हैं। इसके साथ ही वह यहां काम करते हुए खुद को सुरक्षित भी महसूस करती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग