ताज़ा खबर
 

मां से कहा, ‘वो मुझसे बात नहीं करेगी तो मर जाऊंगा’ और दे दी जान

मां का कहना है कि बेटे ने दो दिन पहले ही कहा था कि मां मैं एक लड़की से प्यार करता हूं। अगर वो मुझसे नहीं बोलेगी तो मैं मर जाऊंगा। बेटे की बात को सभी ने हंसी में टाल दिया था।
प्रतिकात्मक तस्वीर।

एक नाबालिग लड़के ने एक तरफा प्यार में फांसी लगाकर अपनी जान गंवा दी। मामला कानपुर के बर्रा का है जहां एक नाबालिग युवक ने नानी के घर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक लड़के की मां का कहना है कि उसने ये कदम अपने एकतरफा प्यार की वजह से उठाया है। मां का कहना है कि सोनू(मृतक का बदला हुआ नाम) ने दो दिन पहले ही कहा था कि मां मैं एक लड़की से प्यार करता हूं। अगर वो मुझसे नहीं बोलेगी तो मैं मर जाऊंगा। बेटे की बात को सभी ने हंसी में टाल दिया था। आज उसी बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी तो पूरा परिवार हैरान है। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। फांसी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि सोनू बर्रा 6 में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था जिसके बारे में घर के सभी सदस्यों को पता था। परिवार का कहना है कि सोनू पहले भी उस लड़की के लिए पहले अपनी कलाई भी काट चुका था। मृतक के परिवार में दो और छोटे भाई बहन हैं।

मृतक की मां ने बताया कि आज मेरी तबियत ठीक नहीं थी। मेरे घर से कुछ ही दूरी पर मेरी मां रहती है। मैंने सोनू से कहा बेटा जाओ नानी को घर से बुलाओ, सोनू नानी के घर गया तो लेकिन खुद नहीं आया और मेरी मां को भेज दिया। जब मां कुछ देर यहां रुकने के बाद वापस घर गई तो उन्होंने देखा की सोनू फांसी से झूल रहा था। उन्होंने कैची से फंदे को काट कर उसके शव को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों के मुताबिक सोनू का किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह कई बार उसके चक्कर में अपना हाथ भी काट चुका था। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले ही सोनू मुझसे कह रहा था कि मां एक लड़की से बहुत प्यार करता हूं अगर वो मुझसे बात नहीं करेगी तो मैं मर जाऊंगा।

बर्रा एसओ भास्कर मिश्रा के मुताबिक एक नाबालिक का फांसी से लटकता हुआ शव मिला है। मामला प्रेम प्रसंग लग रहा है फ़िलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.