ताज़ा खबर
 

इस सेक्स डॉल के आगे गर्लफ्रेंड को भी भूल जाएंगे आप, करती है प्यार मोहब्बत की बातें

सेक्स डॉल के बारे में तो हम सब अच्छी तरह से जानते ही हैं। दुनिया में दिन-प्रतिदिन सेक्स डॉल रखने का कल्चर बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले चीन दुनिया के दूसरे देशों से काफी आगे है।
दूसरे देशों के मुकाबले चीन के लोग सेक्स डॉल रखना ज्यादा पसंद करते हैं।

सेक्स डॉल के बारे में तो हम सब अच्छी तरह से जानते ही हैं। दुनिया में दिन-प्रतिदिन सेक्स डॉल रखने का कल्चर बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले चीन दुनिया के दूसरे देशों से काफी आगे है। दूसरे देशों के मुकाबले चीन के लोग सेक्स डॉल रखना ज्यादा पसंद करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मार्केट में अब ऐसी डॉल आ गई है जिसे अगर आप घर लाएंगे तो अपनी गर्लफ्रेंड और बीवी को भूल जाएंगे। आजकल के इस भीड़ भरे दौर में भी ऐसे लोगों की संख्या काफी अधिक है जो तन्हा रहना पसंद करते हैं। ऐसे में वो लोग इस डॉल का इस्तेमाल बखूबी करते हैं। ऐसे लोगों का मानना है कि प्रॉस्टीट्यूट या किसी दूसरी महिला के पास जाने से बेहतर है सेक्स डॉल को अपने पास रखना।

थर्मोप्लास्टिक और रबर जैसे मैटेरियल से बनाया गया यह देखने में काफी सॉफ्ट और आकर्षक होते हैं। इनका हाथ एडजस्ट होता है, सिर निकाला जा सकता है और इनमें इंसान की तरह बाकी बॉडी पार्ट्स भी बोते हैं। यहां हम बात कर रहे हैं ‘हार्मनी’ के बारे में। यह एक नई तरह की सेक्स डॉल है, जो चल सकती है और बातें भी कर सकती है। यह दिखने में भी बिल्कुल इंसानों की तरह लगती है।

इस साल के अंत तक इस डॉल को मार्केट से आसानी से खरीदा जा सकता है। फिलहाल, इस डॉल के दो वर्जन को मार्केट में उतारा जाएगा। एक की कीमत 10 हजार डॉलर होगी। इसकी खासियत यह है कि यह चेहरों को पहचान सकेगी जबकि दूसरी की कीमत 5 हजार डॉलर रखी गई है ऐसी डॉल लोगों को पहचान नहीं सकेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.