ताज़ा खबर
 

ब्रेकअप से पहले इस झरने में नहाकर आएं कपल्स, सब भूल जाएंगे

लोगों का मानना है कि बारिश का पानी जिन चट्टानों से होकर कुंड में आता है उसमें कोई चत्मकार है।
मान्यता है इस झरने में जो कपल्स एक साथ नहा लेता है, उसका कभी ब्रेकअप नहीं होता।(यूट्यूब)

ऐसा झरना जहां कपल्स के एक-दूसरे के साथ नहाने से बना रहता है प्यार। रिलेशनशिप में थोड़ी बहुत नोकझोंक आमबात है लेकिन जब ये नोकझोंक ज्यादा तनाव पैदा करने लगे या आपका रिलेशन खत्म होने की कगार पर हो तो ये खबर आपके लिए है। कपल्स के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर कई बार मन-मुटाव हो जाता है। समय रहते अपने पार्टनर को मनाना पड़ता है। यदि ऐसा नहीं होता है तो कपल्स के लिए हमेशा के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। इसलिए अपने पार्टनर को खुश रखने की कोशिश की जाती है। लेकिन कई बार ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हो जाती है जो आगे चलकर दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं।

दरअसल, मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक चमत्कारी झरना है। मान्यता है इस झरने में जो कपल्स एक साथ नहा लेता है, उसका कभी ब्रेकअप नहीं होता। पार्टनर के साथ इसी प्रेम संबंध का ऐसे ही बना रहना बेहद जरुरी है। इस जगह जाने के बाद कपल्स में कैसा भी झगडा क्यों ना हो, वह एक पल में सुलझ जाएगा और हमेशा दोनों में प्यार बना रहेगा।

लोगों का मानना है कि बारिश का पानी जिन चट्टानों से होकर कुंड में आता है उसमें कोई चत्मकार है। कहते है कि भदैया कुंड के वाटर फॉल में जो भी जोड़ा एक बार यहां एक साथ नहा लेता है तो जीवन भर उनके बीच में आपसी प्रेम बना रहता है और कभी ब्रेकअप नहीं होता है। झरने में नहाने आए कुछ कपल का कहना है कि उनके बीच बहुत लडाई-झगडे होते थे लेकिन इस झरने में नहाने के बाद उनके बीच में सब ठीक चल रहा है। कहा जाता है कि इस झरने की मान्यता इतनी है कि बुजुर्ग दंपत्ति भी इस झरने में नहाने के लिए दूर-दूर से आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.