ताज़ा खबर
 

पोर्न फिल्मों के पीछे पागल है भारत का हर तीसरा व्यक्ति, ये रहे सबूत

भारत के लोगों को लेकर हाल में की गई एक सर्वे में बेहद ही चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। अमूमन सभी लड़के पोर्न देखना पसंद करते हैं और इसके पीछे कई वजहे भी होती हैं।
ये आंकड़े पिछले दिनों नोर्टन बाई सिमैटेक स्टडी ने 15 देशों में एक सर्वे निकाले है।

भारत के लोगों को लेकर हाल में की गई एक सर्वे में बेहद ही चौंकाने वाले तथ्य सामने आए है। अमूमन सभी लड़के पोर्न देखना पसंद करते हैं और इसके पीछे कई वजहे भी होती हैं। भारतीय लोग पोर्न फिल्मों के पीछे इस कदर पागल है कि वह दिन हो या रात जब भी मौका मिलता है वह इसे जरूर देखते हैं। भारत ही नहीं पूरी दुनिया में पोर्न और एडल्ट फिल्मों का यही हाल है। हाल में हुए एक सर्वे में भारत को लेकर जो आकड़ें आए हैं, वह बेहद ही चौंकाने वाले हैं। जब से स्मार्टफोन का चलन हुआ है तब से पोर्न देखने वालों की संख्या में जबर्दस्त बढ़ोत्तरी हुई है।

ये आंकड़े पिछले दिनों नोर्टन बाई सिमैटेक स्टडी ने 15 देशों में एक सर्वे निकाले है। इन 15 देशो में इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया, ब्राज़ील, कनाडा, फ़्रांस, जर्मनी, इटली, जापान, हांगकांग, मेक्सिको, नीदरलैंड, न्यूज़ीलैंड, सऊदी अरब, ब्रिटेन और अमेरिका जैसे देश शामिल थे। इस सर्वें में जब लोगों से पूछा गया कि पब्लिक वाई-फाई मिलने पर वो क्या देखते और ब्राउज करते है? तो जो जवाब मिले वो चौंकाने वाले थे। लेकिन इसमें सबसे ज्यादा हैरान करने वाले जवाब भारतीय लोगों के थे। भारत में हर तीसरा व्यक्ति फ्री वाई-फाई मिलने पर एडल्ट कंटेंट देखना पसंद करता है, वहीं पूरी दुनिया में हर छठवां व्यक्ति ऐसा करता है।

पोर्न फिल्मों के पीछे पागल देश –

-होटल में- इंडियंस-49% जबकि बाकी दुनिया-40%

-ऑफिस में- इंडियंस- 44 % जबकि बाकी दुनिया- 29%

-कैफ़े में- इंडियंस- 36% बाकी दुनिया-30

-एअरपोर्ट- इंडियंस- 34% बाकी दुनिया- 25%

-बस और रेल्वे स्टेशन- इंडियंस- 34%, जबकि बाकी दुनिया- 18%

-सड़कों पर- इंडियंस- 31%, बाकी दुनिया- 24%

-दोस्त के घर पर– इंडियंस- 46%

-पब्लिक टॉयलेट्स– इंडियंस- 16%

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.