ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के इन गानों पर डांस नहीं किया तो क्या किया

वैसे बॉलीवुड में आजकल एक नया ट्रेंड चल रहा है। 80-90 के दशक के सुपरहिट गानों में रैप मिक्स कर उसे नई फिल्मों में परोसा जा रहा है।
आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में गानों का विशेष महत्व है।(इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड फिल्मों में हमेशा से गीतों का काफी महत्व रहा है। अगर फिल्म के गाने हिट होते थे तो यह फिल्म के लिए प्लस प्वॉइंट माना जाता था। आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में गानों का विशेष महत्व है। यहां गाने के बिना कोई फिल्म पूरी नहीं होती हैं और फिल्म में गाने के लिए अलग से बजट रखा जाता है। वैसे बॉलीवुड में आजकल एक नया ट्रेंड चल रहा है। 80-90 के दशक के सुपरहिट गानों में रैप मिक्स कर उसे नई फिल्मों में परोसा जा रहा है। लेकिन आज हम आपको उन गीतों के बारे में बताने जा रहे हैं जो खासतौर पर लड़कियों की सुंदरता को दर्शाता है।

# सुहाग- अक्षय कुमार और नगमा

‘गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा’ इस गाने को फैंस आज भी मस्ती भरे अंदाज में गुनगुनाते हुए नजर आ जाते हैं। इस फिल्म में
अक्षय कुमार और अजय देवगन की जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि ये गीत अक्षय और नगमा के बीच फिल्माया गया था। 1994 में आई यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इसके बाद अजय और अक्षय ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। अजय देवगन और अक्षय कुमार साथ में कई फिल्में कर चुके हैं। सुहाग, खाकी,इंसान जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

# बार बार देखो- सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ स्टारर बार बार देखो पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन फिल्म का एक गाना काफी पॉपुलर रहा। काला चश्मा बोल वाले इस गाने में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की हॉट जोड़ी का जबर्दस्त लुक देखने को मिला। दर्शकों को उम्मीद थी कि गाने की तरह फिल्म भी कुछ कमाल जरूर करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

# मुबारकां – अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज

यह फिल्म अभी थियेटर में लोगों का जमकर हंसाने का काम कर रही है। इस फिल्म में भी एक गीत ऐसा है जिसमें गोगल का जिक्र किया गया है। इस गाने के बोल हैं ‘तू गॉगल पाके नचि तो मुंडा केंदा अखियां मिला’। इस गाने को सोनू निगम, अरमान मलिक, अमाल मलिक और नीति मोहन ने अपनी आवाज दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.