ताज़ा खबर
 

फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

आयशा जुल्का की लव लाइफ भी विवादों से घिरी हुई थी। खिलाड़ी और जो जीता वहीं सिकंदर जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद आयशा ने बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बना ली थी।
यहां आपको ऐसे कई सितारें मिल जाएंगे जिनकी लव लाइफ की लिस्ट काफी लंबी है।(इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड में आए दिन लव अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं। बॉलीवुड में यह चलन आज से नहीं बल्कि सालों से चली आ रही है। यहां आपको ऐसे कई सितारें मिल जाएंगे जिनकी लव लाइफ की लिस्ट काफी लंबी है। यहां आज हम बात कर रहे हैं 1983 में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आयशा जुल्का की। आयशा जुल्का की लव लाइफ भी विवादों से घिरी हुई थी। खिलाड़ी और जो जीता वहीं सिकंदर जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद आयशा ने बॉलीवुड में अपनी एक नई पहचान बना ली थी।

# आयशा जुल्का और अक्षय कुमार

किसी जमाने में अक्षय कुमार और आयशा जुल्का के रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही थीं। आयशा जुल्का दिखने में बेहद खूबसूरत लगती थीं। कहते हैं कि उस समय आयशा अक्षय को अपना दिल दें बैठी थीं और उनसे शादी तक करना चाहती थी। लेकिन अक्षय कुमार तब शादी के लिए तैयार नहीं थे और कुछ साथ रहने के बाद इनका रिश्ता टूट गया।

# आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवती

अक्षय कुमार के बाद आयशा जुल्का को एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का साथ मिला। इन दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की। कहते हैं 1992 में आई फिल्म दलाल के दौरान आयशा और मिथुन के बीच अफेयर शुरू हो गया था। उस समय आयशा मिथुन से 22 साल छोटी थी।
उस दौरान इन दोनों की अफेयर्स की खबरों ने पूरे बॉलीवुड में उथल-पुथल मचा दी थी। कहा तो ये भी जाता है कि आयशा और मिथुन कुछ दिनों तक साथ भी रहे थे। लेकिन इनका साथ भी ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और इनकी लव स्टोरी का भी अंत हो गया।

# आयशा जुल्का और नाना पाटेकर

मिथुन के बाद आयशा का नाम नाना पाटेकर के साथ जोड़ा गया। 2003 में आई फिल्म(आंच) में इन दोनों ने काफी बोल्ड सीन्स दिए।
इसके बाद आयशा और नाना पाटेकर कुछ दिनों तक लिव इन रिलेशन में भी रहें। लेकिन इन दोनों का साथ भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका। नाना से परेशान होकर आयशा ने उन्हें भी अपनी जिंदगी से अलग कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.