ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों इस होटल में जाने को बेताब रहते हैं दुनियाभर के कपल

मैक्सिको के रहने वाले एक फोटोग्राफर ने इस होटल के कमरों की कुछ फोटोज क्लिक की हैं। लगभग दो हफ्ते तक इस होटल में ठहरने का अनुभव लेने के बाद फोटोग्राफर के दिमाग में यह ख्याल आया कि इतनी बेहतरीन जगह के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताना चाहिए।

दुनिया के सबसे अजीबो-गरीब होटलों में कोलंबिया स्थित ‘किस मी’ का भी नाम शामिल है। इस होटल के कमरों को देख आपका भी सिर चकरा जाएगा। शुरू से ही यह एक थीम्ड बेस्ड होटल माना जाता रहा है। यहां मौजूद सभी कमरों को एक अलग तरीके से सजाया जाता है। इस होटल को विशेष रूप से कपल को ध्यान में रखकर बनाया गया है और कपल भी यहां आकर बेहद इंजॉय करते हैं।

हाल ही में मैक्सिको के रहने वाले एक फोटोग्राफर ने इस होटल के कमरों की कुछ फोटोज क्लिक की हैं। लगभग दो हफ्ते तक इस होटल में ठहरने का अनुभव लेने के बाद फोटोग्राफर के दिमाग में यह ख्याल आया कि इतनी बेहतरीन जगह के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताना चाहिए।

nintchdbpict000335858809

कुर्ट होलैंडर ने दिखाया है कि ‘किस मी’ नाम के इस होटल में सीक्रेट लाइफ कैसी होती है। उन्होंने बताया कि यहां हर कमरा अलग थीम से सजाया गया है। उन्होंने वहां की स्थानीय महिलाओं को मॉडल के रूप में फोटोग्राफी के लिए इन्वाइट किया।

कुछ कमरों को जहां भारत और चीन के लुक में सजाया गया है। वहीं कई कमरे नाजी जर्मनी के समय को दिखाते हैं। इन कमरों को स्थानीय पेंटर ने सजाया है और स्कल्पचर्स भी लगाए गए हैं। फोटोग्राफर ने कहा कि कई रूम की सजावट डिस्टर्बिंग भी है।

वहीं, इन कमरों में पोर्नोग्राफ़िक चैनल भी उपलब्ध हैं। साथ ही साइट पर एक सेक्स शॉप भी है। कुर्ट होलैंडर ने अपनी फोटोग्राफी के दौरान कई महिलाओं से बातचीत की और उनसे यहां ठहरने का अनुभव भी मांगा। इन महिलाओं में एक रग्बी की खिलाड़ी भी थी।

अपनी खींची गई तस्वीरों में होलैंडर ने महिलाओं से कमरे में अलग-अलग तरह के पोज बनाने की गुजारिश की। महिलाओं ने उसकी बात को मानते हुए ठीक वैसा ही किया। दरअसल, कुर्ट होलैंडर ने सभी महिलाओं को कहा था कि वे समझे कि कमरे में उनके लवर मौजूद हैं।

(फोटो सोर्सः एक्सक्लूसिव पिक्स मीडिया) 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.