January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

327 किलो की महिला ने 120 किलो कम‍ किया वजन, शारीरिक संबंध को बताया इसकी अहम वजह

दुनिया में सबसे मोटी महिला बनने की चाहत रखने वाली पैटी सांचेज़ का वजन घटना शुरू हो गया है। महिला का कहना है कि ऐसा शारीरिक संबंध बनाने के कारण हुआ है। डाइटिंग पर होने के बावजूद भी उनका वजन 51 स्टोन (करीब 327 किलो) था।

महिला ने घटाया 120 किलो तक वजन (Photo Source: Video/Btv)

दुनिया में सबसे मोटी महिला बनने की चाहत रखने वाली पैटी सांचेज़ का वजन घटना शुरू हो गया है। महिला का कहना है कि ऐसा शारीरिक संबंध बनाने के कारण हुआ है। डाइटिंग पर होने के बावजूद भी उनका वजन 51 स्टोन (करीब 327 किलो) था। अमेरिका की रहने वाले पैटी सांचेज का कहना है कि उनकी मुलाकात एक यंग लड़के से हुई, जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने 19 स्टोन तक वजन कम किया है यानी कि करीब 120 किलो। पैटी की मुलाकात अपने बॉयफ्रेंड ब्रायन जॉनसन से हुई और उसके बाद उन्होंने योगा, वेट-लिफ्टिंग और लव-मेकिंग (खासकर शारीरिक संबंध) के कारण इतना वजन घटाया। पैटी का कहना है कि ब्रायन ने उनकी जिंदगी बदल दी है। उन्होंने कभी इस तरह का प्यार महसूस नहीं किया है। अब मैं चल फिर सकती हूं और एक्टिव हूं। इससे पहले मैं इतनी मोटी थी कि कुछ कर नहीं सकती थी।

मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक अपने लव-रिलेशन के बारे में बताते हुए पैटी कहती हैं कि हम बहुत ही एक्टिव हैं और रोमांचक सेक्स लाइफ जी रहे हैं। हम कभी एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ेंगे। पेशे से वेब कंसल्टेंट ब्रायन का कहना है कि पैटी के वजन के कारण कुछ सीमाएं थी लेकिन हम जो कर सकते थे हमने किया। उन्होंने बताया कि हमारी मुलाकात एक डेटिंग साइट के जरिए हुई थी। पैटी ने कहा कि ब्रायन को मोटी महिलाएं पसंद हैं और उन्होंने मेरे कर्व की प्रशंसा की थी लेकिन साथ ही मुझे स्वास्थ्य जीवन जीने के लिए प्रेरित भी किया।

READ ALSO:  जी हां! वजन से भी होता है सेक्स लाइफ का संबंध, जानिए- कैसे बिगाड़ सकता है खेल

उन्होंने बताया कि वह इतनी ज्यादा मोटी थी, उन्हें चलने के लिए व्हील चेयर का सहारा लेने पड़ता था। लेकिन मैं व्हील चेयर पर शादी नहीं करना चाहती थी। मैं अपने हस्बैंड बनने वाले शख्स के साथ खड़े होना चाहती थी। ब्रायन ने कहा कि वह पैटी की द्वारा घटाए गए वजन को लेकर हैरान नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे हमेशा से बड़ी महिलाएं पसंद है और यही मेरे लिए सबकुछ है। मैं यह पैटी के साथ हूं क्योंकि मैं उससे प्यार करता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 11:58 am

सबरंग