December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

लड़की ने घर खरीदने के लिए 20 बॉयफ्रेंड्स से लिए 20 आईफोन 7, जानिए कैसे सामने आई कहानी

पैसे कमाने और बचाने के लिए लोग बहुत से तरीके अपनाते हैं। ऐसी ही एक तरीका चीन की एक लड़की ने भी अपनाया। लड़की ने अपने लिए घर खरीदने के लिए यह सब किया।

घर खरीदने के लिए महिला ने 20 बॉयफ्रेंड्स से लिए 20 आईफोन (Representative Image)

पैसे कमाने और बचाने के लिए लोग बहुत से तरीके अपनाते हैं। ऐसी ही एक तरीका चीन की एक लड़की ने भी अपनाया। लड़की ने अपने लिए घर खरीदने के लिए यह सब किया। चीन के शेनजेन की रहने वाली शियोअली को घर खरीदने के लिए £14,000 (14 हजार ब्रिटिश पाउंड) की जरुरत थी। इसके लिए उसने अपने 20 बॉयफ्रेंड को आईफोन 7 देने के लिए राजी किया। इस तरह से उसके पास 20 आईफोन हो गए। इसके बाद शियोओली ने इस सभी आईफोन को हुई शाउ नाओ नाम की वेबसाइट पर बेच दिया और घर खरीद लिया। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब शियोओली की कहानी के ब्लॉगिंग फोरम पर सामने आई। यह स्टोरी कियाओबा द्वारा शेयर की गई। उसका कहना है कि ऑफिस में अब लोग इस बारे में बात कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शियोओली ने अपने सभी 20 बॉयफ्रेंड को आईफोन देने के लिए राजी किया और उन फोन्स को आनलाइन वेबसाइट पर बेच दिया। इससे उसको 1 लाख 15 हजार के करीब युआन मिले। शियोबली के साथ काम करने वाली कियाओबा ने बताया कि वह (शियोओली) बहुत अच्छे परिवार से नहीं है, उसकी घर हाउस वाइफ है और पिता प्रवासी मजदूर ऐसे में सबसे बड़ी होने के नाते उसके परिवार वालों के लिए घर खरीदने की जिम्मेदारी उसी के ऊपर थी। लेकिन मुझे खुद विश्वास नहीं होता है कि वह घर खरीदने के लिए यह तरीका अपनाएगी। पहली बार चाइनीज सोशल नेटवर्क विबो पर स्टोरी शेयर होने के बाद लोगों ने उसे बेशर्म कहा। हालांकि बहुत से लोगों ने उसकी प्रशंसा भी की। एक महिला ने लिखा- मैं एक बॉयफ्रेंड नहीं पा रही हूं और उसने एक समय पर 20 बॉयफ्रेंड रखे और उनसे अपने लिए आईफोन भी ले लिया। मैं चाहती हूं वह मुझे ऐसे स्किल्स के बारे में सीखाए।

READ ALSO: दुल्हन के कपड़ों में छुपाई गई अंगूठी को मेहमानों के सामने दूल्हे ने ऐसे ढूंढा कि दुल्हन हो गई पानी-पानी

वीडियो: लुटेरों ने ड्राइवर की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंककर 950 आईफोन लूटे

READ ALSO: चेन्नई में सड़कों पर बिक रही है बिल्ली के मीट की बिरयानी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 5:12 pm

सबरंग