December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

बॉयफ्रेंड के लिए चलती कार में टॉपलेस सेल्फी ले रही थी लड़की, फिर हुआ एक्सीडेंट

अमेरिका में एक 19 साल की लड़की ने टॉपलेस सेल्फी लेने के चक्कर में पुलिस की कार में टक्कर मार दी। वह इस सेल्फी को अपने बॉयफ्रेंड को भेजने वाली थी।

टॉपलेस सेल्फी लेने के चक्कर में लड़की का हुआ एक्सीडेंट। (Photo Source: Twitter (Bryan Police Dept)/Brazos County’s Judicial Records)

सेल्फी लेने के चक्कर में लोग किस हद तक जा सकते हैं यह बात एक बार फिर से साबित हो गई है। अमेरिका में एक 19 साल की लड़की ने टॉपलेस सेल्फी लेने के चक्कर में पुलिस की कार में टक्कर मार दी। वह इस सेल्फी को अपने बॉयफ्रेंड को भेजने वाली थी। इस बात की जानकारी पुलिस की ओर से दी गई है। पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने और नाबालिग होकर एल्कोहल रखने के आरोप में लड़की के ऊपर दो हजार डॉलर का जुर्माना लगाया है।

इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला अमेरिका के टेक्सास का है। बुधवार रात को जब पुलिस की गाड़ी खड़ी तो अचानक से एक कार ने वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस अधिकारियों ने जब देखा तो गाड़ी में एक लड़की थी। पुलिस अधिकारी ने उससे पूछा कि तुमने सही से कपड़े क्यों नहीं पहने हुए तो उसने बताया वह अपनी टॉपलेस सेल्फी लेकर स्नैपचेट पर अपने बॉयफ्रेंड को भेज रही थी। पुलिस ने बताया कि कार की तलाशी लेने पर उसमें शराब की बोतल मिली जो कि कार की कप होल्डर में रखी हुई थी और लड़की ने शराब पी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने लड़की के ऊपर जुर्माना लगाया।

यही नहीं ब्रायन पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से बाद में गाड़ी चलाने वाले के चेतावनी के तौर पर एक ट्वीट भी किया। पुलिस की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा था- शराब पीकर गाड़ी न चलाए! गाड़ी चलाते हुए स्नैपचेट पर फोटो खींचकर बॉयफ्रेंड को भी न भेजें। गौरतलब है कि हाल ही में सेल्फी लेने के चक्कर में बहुत से लोगों की जान जाने  के मामले सामने आ चुके हैं। जून महीने में यूपी के मिर्जापुर में दो छात्रों की जान सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गई थी।

READ ALSO: वॉट्सएप पर महिला से मांगी नहाते हुए की तस्वीर, PHOTO देखकर रह गया हैरान, बोला Bye

READ ALSO: मम्मी-पापा का KISS करना बच्ची को नहीं है पसंद, देखते ही लगती है रोने, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो: जनसत्ता की पूरी टीम की तरफ से आप सबको दिवाली और धनतेरस की हार्दिक शुभकामनाएं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 29, 2016 6:37 pm

सबरंग