December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

महिला ने घटाया 95 Kg वजन, फिर जलता है पति कहकर हुई अलग

लॉस वेगस में रहने वाली एक महिला ने 15 स्टोन (95 किलोग्राम) वजन कम करने के साथ ही पति को भी छोड़ दिया है। महिला का कहना है कि वह उसका पति उसकी प्रति दूसरों का बढ़ता हुए आकर्षण के कारण जलन महसूस करता था।

महिला ने घटाया 95 किलो वजन (Photo Source: The Sun)

लॉस वेगस में रहने वाली एक महिला ने 15 स्टोन (95 किलोग्राम) वजन कम करने के साथ ही पति को भी छोड़ दिया है। महिला का कहना है कि वह उसका पति उसकी प्रति दूसरों का बढ़ता हुए आकर्षण के कारण जलन महसूस करता था। शेनन कोवर्ट नाम की महिला का वजन 26 स्टोन (165 किलो) था। लेकिन अपने भाई की शादी में अपनी फोटो देखकर उसके अपने ज्यादा वजन होने का अहसास हुआ और उसने वजन कम करने का फैसला किया। महिला ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी तो उसने में वजन कम करने में महिला का सपोर्ट किया। महिला का कहना है कि बाद में जब उसने परफेक्ट शेप प्राप्त कर लिया तो दूसरे उसकी ओर आकर्षित होने लगे और इससे पति को जलन होने लगी।

महिला ने कहा कि उसके पति रॉबर्ट ने भी 4 lbs (करीब 2 किलो) वजन कम किया था लेकिन वह यह बात बर्दाश्त नहीं कर सका कि मैने उससे ज्यादा वेट लॉस किया। उसने कहा कि शुरू में रॉबर्ट ऐसा नहीं था उसने वजन कम करने के लिए मेरा बहुत सपोर्ट किया, हमेशा मुझे मोटिवेट करता रहता था और कभी शिकायत नहीं करता था। वह मुझे जिम जाने के लिए हिम्मत देता था लेकिन जब मैं दूसरों को वजन कम करने में मदद करने लगी तो वह मतलबी (Selfish) हो गया और वह इसे दूसरे नजरिए से देखने लगा। मैं लोगों को सोशल मीडिया पर मैसेज करके उनके वजन कम करने में मदद करती थी। वह हमेशा इससे जलता था। मैं इससे अपमानित महसूस करती थी और यह मुझे गुस्सा दिलाता था।

READ ALSO: विदेशी महिला को खींच ले गया 2 साल का बंगाल टाइगर, चिल्लाती रही गांधी…गांधी

महिला ने कहा कि वो 7 साल की उम्र से मोटी थी लेकिन उसका ध्यान 30 साल की उम्र में इस ओर गया। जुलाई 2014 में मुझे पता चला कि मैं मोटापे के कारण बच्चे को जन्म देने में असमर्थ हूं, उस समय मुझे बहुत दुख हुआ। वजन कम होने के बाद लोग मेरी तरह अट्रैक्ट होने लगे, लेकिन यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता था। मैं मजे करना चाहती थी। धीरे-धीरे हम दो अलग-अलग लोग हो गए। हम दोनों बदल गए। मैं उससे (पति) प्यार करती हूं लेकिन मैं ऐसे इंसान से साथ नहीं रह सकती तो जलता हो। मैंने उससे अगर उसने मुझपर और हमारे रिश्ते पर विश्वास नहीं तो मैं चली जाऊंगी लेकिन इसके बाद ही उसके हरकतें जारी रही। पति रॉबर्ट ने तर्क दिया कि दूसरों की तरफ से उसे मिलने वाले अटैंशन से उसे कोई जलन नहीं है, क्योंकि वह यह डिजर्व करती है।

READ ALSO: 15 सालों तक पिता करता रहा बेटी का रेप, 8 साल की उम्र से मां सिखाती थी कैसे करें पिता को “खुश”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 4:00 pm

सबरंग