December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

पति को रंगे हाथ गैर-महिला के साथ बीवी ने पकड़ा, ससुरालियों ने किया बुरा हाल, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ VIDEO

एक शख्स को अपनी पत्नी को धोखा देकर दूसरी महिला के साथ पकड़ा जाना भारी पड़ गया। पत्नी ने इस घटना के सामने आने के बाद अपने पूरे परिवार को बुला लिया।

पति को रंगे हाथ गैर-महिला के साथ पत्नी ने पकड़ा। (Photo Source: Youtube)

एक शख्स को अपनी पत्नी को धोखा देकर दूसरी महिला के साथ पकड़ा जाना भारी पड़ गया। पत्नी ने इस घटना के सामने आने के बाद अपने पूरे परिवार को बुला लिया। कथित तौर पर बिना कपड़ों के महिला के साथ पकड़े जाने पर पत्नी ने पति सफाई मांगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है। यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है। वीडियो में एक आदमी के साथ पकड़ी गई महिला अंडरवियर में एक कमरे में बैठी हुई है। इस दौरान पीछे से कुछ आवाजें भी सुनी जा रही है। लोगों उस कुछ पूछ रहे हैं और जवाब न देने पर उन्होंने महिला के सिर पर हाथ से मारा। लेकिन महिला की ओर से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया गया है।

महिला से पूछताछ के बाद कैमरा लिविंग रूम में बैठे आरोपी पति के पास आता है। आदमी कमरे में सोफे पर बैठा है और पत्नी के घर वालों ने उसे घेर रखा है और पूछताछ कर रहे हैं। एक समय पूछताछ हिंसा में बदल जाती है। पूछताछ के दौरान शख्स का अपने ससुरालवालों से हाथापाई हो जाती है। ससुरालियों में से एक शख्स उस पर हमला कर देता है। उसके वीडियो खत्म हो जाता है और इस बात का पता नहीं चल पाता है कि आखिर में क्या होता है। यह वीडियो चाइनीज सोशल मीडिया वीलुक.सीएन पर अपलोड किया गया है, लेकिन इस घटना के सटीक लोकेशन के बारे में पता नहीं चल सका है।

READ ALSO: 12 साल के लड़के ने की बहन से सगाई, पिता बोले- बचपन से प्‍यार करता था, डर था कि कहीं…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 7:35 pm

सबरंग