ताज़ा खबर
 

चेरी खाकर गंदगी फैलाते हुए पकड़े गए कनाडा के रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्जन, वीडियो वायरल

कनाडा के रक्षा मंत्री की यह हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।
कनाडा के रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्जन। (Source: Facebook)

कनाडा के रक्षा मंत्री की एक हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। एक वीडियो में कनाडा के रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्जन कचरा फैलाते हुए साफ देखे जा सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक सज्जन आराम से एक दुकान के सामने अपनी कार पार्क करके चेरी खा रहे थे और चेरी के बीज वह दुकान के सामने सड़क पर ही फेंक रहे थे। हरजीत सिंह सज्जन को लगा कि सामने वाली दुकान में कोई मौजूद नहीं है और ऐसे में वह आराम से अपनी कार पार्क कर चेरी खाकर कचरा फैलाने लगे। मगर दुकान का मालिक अंदर ही मौजूद था और उसने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया। कुछ समय दुकान के अंदर से ही शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड किया। इसके बाद वह अपनी दुकान से बाहर निकला और सज्जन से बात करने पहुंच गया।

वीडियो के मुताबिक दुकान एक मीट शॉप है जिसका नाम शख्स ने इस्ट इंडियन मीट शॉप बताया। वीडियो में मीट शॉप का मालिक पंजाबी में बात कर रहा है। वह पहले पूछता है कि उन्होंने(सज्जन) ऐसा क्यों किया जिस पर सज्जन जवाब देने से बचने लगते हैं। सज्जन अपनी पहचान छिपाने की भी पूरी कोशिश करते हैं लेकिन शख्स उन्हें पहचान लेता है और वीडियो में दोहराता है कि कचरा फैलाने वाले शख्स एक पढ़े-लिखे वीआईपी हैं। शख्स बार-बार सज्जन से पूछता है, “आप पढ़े-लिखे होकर ऐसी हरकत कर रहे हैं तो फिर आम आदमी क्या करेंगे?” वीडियो में सज्जन की कार की नंबर प्लेट की तस्वीर भी साफ नजर आती है। वहीं यूट्यूब पर XLRadio Vancouver नाम के एक अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है।

देखिए वीडियो

(Source: YouTube/XLRadio Vancouver) 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.