ताज़ा खबर
 

Video: CCTV में कैद हुआ दर्दनाक हादसा, खेलते-खेलते बेटे पर गिर गया पिता, गर्दन टूटने से हुई बच्चे की मौत

यह खबर सोशल मीडिया पर पूरी तरह फैल रही है। चीन में लोग इसकी वीडियो दूसरे परिजनों के लिए चेतावनी के तौर पर शेयर कर रहे हैं।
बीजिंग में यह पिता-बेटा सुपरमार्केट में शॉपिंग करने के लिए आए थे।

चीन में उस समय एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई जब सुपरमार्केट में एक पिता ही अपने बेटे की मौत का कारण बन गया। बीजिंग में जब पिता-बेटा सुपरमार्केट में शॉपिंग करने के दौरान खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक से पिता अपने बेटे के ऊपर गिर गए और जिससे बच्चे की जान चली गई। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं, जिसमें यह दर्दनाक पल साफ देखा जा सकता है।

सीसीटीवी में दिखा कि एक शख्स अपने छोटे बच्चे के हाथ पकड़कर चल रहा है। पिता आगे चल रहे हैं और बेटे ने पीछे से हाथों को पकड़ा हुआ है। इस बच्चे ने जैसे ही पिता के हाथों पर लटकने की कोशिश की, तभी पिता का बैलेंस बिगड़ गया। इससे पिता अपने नाबालिग बेटे की गर्दन पर गिर गए। इस घटना की वीडियो को चीन के गुआंगजाओ ब्रॉडकास्टिंग नेटवर्क ने टीवी पर प्रदर्शित कर दिया, बाद में इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया। जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर पूरी तरह फैल गई। चीन में लोग इसकी वीडियो दूसरे परिजनों के लिए चेतावनी के तौर पर शेयर कर रहे हैं।

वीडियो को शेयर करके लोग बताना चाहते हैं कि अपने छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए अभिभावकों को सुरक्षा बरतनी चाहिए। वीडियो में बच्चे के ऊपर पिता के गिर जाने के बाद एक महिला कर्मचारी उनकी मदद करती भी दिख रही है। हालांकि कुछ रिपोर्ट के मुताबिक महिला के मदद करने के बाद बच्चे को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन गर्दन टूटने की वजह से उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि व्यक्ति का पूरा भार बच्चे के सिरे और गले पर आया जिसके चलते उसकी मौत हुई। नीचे देखें वीडियो-

Read Also: देखिए जब पिटारे से निकाले एक साथ 285 सांप, देखने वाले भी रह गए हैरान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग