ताज़ा खबर
 

Viral Video: पाकिस्तानी विधायक ने तेज रफ्तार कार से कुचल डाला पुलिस हवलदार, मौत के बाद भड़के लोग

घटना के बाद विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।
ट्वीटर पर डाली गई वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

पाकिस्तान ट्रॉफिक पुलिस के एक कॉन्स्टेबल को तेज रफ्तार कार द्वारा कुचले जाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कार की जोरदार टक्कर से पुलिसवाले की मौत हो गई। दावा किया जा रहा है यह कार पाकिस्तान के एक विधायक की थी। घटना के बाद विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। Express Tribune के मुताबिक एक पुलिस सूत्र ने कहा, “कार दुर्घटना में कॉन्स्टेबल घायल हो गया था, जिसे गंभीर हालत में सिविल हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। हालांकि पुलिसवाले ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।”

जिस कार से एक्सिडेंट हुआ पाकिस्तान की पश्तूनखावा मिल्ली अवामी पार्टी (PkMAP) के विधायक और पब्लिक अकाउंट कमेटी चेयरमैन अजीब मजीद खान अचाकजई की थी। यह दुर्घटना पाकिस्तान के क्वेटा शहर में मंगलवार को हुई। मारे गए पुलिस हवलदार का नाम हाजी अत्ता उल्ला था। दुर्घटना तब हुई जब पुलिस कॉन्स्टेबल मंगलवार शाम को शहीद फराज सुनबेल चौक पर अपनी ड्यूटी कर रहा था।

SP ट्रॉफिक नजीर कुर्द ने कहा, “अजीब खान खुद ही कार चला रहे थे। मामले की जांच की जा रही है।” हालांकि पुलिस ने फिलहाल अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आई है। ट्विटर पर इसे Asfandyar Bhittani नाम के पाकिस्तानी ने डाला है।

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “क्वेटा ट्रॉफिक पुलिस अधिकारी हाजी अत्ता उल्ला की विधायक मजीद अचाकजई ने हत्या कर दी।” मारे गए पुलिसवाले की तस्वीर भी डाली गई है। वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है और अब्दुल मजीद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

श्रीनगर: जामा मस्जिद के बाहर डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ ने की पीट-पीटकर हत्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.