ताज़ा खबर
 

आयरिश पीएम से फोन पर बातचीत रोक कर महिला पत्रकार की स्‍माइल की तारीफ करने लगे डोनाल्‍ड ट्रंप, देखें वीडियो

ट्रंप द्वारा तारीफ किए जाने के बाद पेरी मुस्कराई और इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी। ट्रंप के इस व्यवहार से सभी पत्रकार हैरत में हैं।
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने वराडकर से बात करते हुए महिला पत्रकार की जमकर तारीफ की। (Photo: Twitter/Caitriona Perry)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार (27 जून) को लियो वराडकर को आयरलैंड के प्रधानमंत्री चुने जाने पर बधाई देने के लिए फोन किया। इस दौरान उन्होंने व्हाइट हाउस में कुछ पत्रकारों को भी फोन कॉल को कवर करने इजाजत दी। सब कुछ ठीक चल रहा था इसी बीच फोन पर बात करते हुए ट्रंप की नजर एक महिला पत्रकार पर पड़ी। उन्होंने आयरिश पत्रकार कैट्रिओना पेरी को अपने पास बुलाया।

ट्रंप द्वारा इतने पत्रकारों के बीच में से अपने आप को बुलाए जाने से महिला पत्रकार काफी हैरान थीं। लेकिन वो बिना संकोच के ट्रंप के नजदीक गई। राष्ट्रपति ट्रंप ने वराडकर से बात करते हुए महिला पत्रकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने कैट्रिओना पेरी से अपने नजदीक आने की गुजारिश की। फिर उन्होंने पेरी को अपने नजदीक बुलाकर पूछा, “आप कहां से हो। आप यहां आईये। यहां आइये।”

ट्रंप के पास बुलाए जाने पर पेरी थोड़ी मुस्कुराई। उनके मुस्कुराये जाने पर ट्रंप ने वराडकर को फोन पर कहा, ‘आयरिश प्रेस से जुड़े बहुत सारे लोग हमारी बातचीत को यहां कवर करने आए हैं।’ उन्होंने आगे आयरिश पीएम से कहा, ”इनकी मुस्कुराहट काफी अच्छी है और मैं शर्त लगा सकता हूं कि यह आपसे अच्छे से पेश आती होंगी।”

ट्रंप द्वारा तारीफ किए जाने के बाद पेरी मुस्कराई और इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी। ट्रंप के इस व्यवहार से सभी पत्रकार हैरत में हैं। एक तरफ जहां उनको व्हाइट हाउस में पत्रकारों को देखना गंवारा नहीं था। वहीं उनको एक महिला पत्रकार इतनी भा गई कि वो उसकी तारीफ किए बगैर नहीं रह सके।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बनने से पहले महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में काफी बदनाम रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा। महिलाओं के बारे में डोनाल्ड ट्रंप की जुबान से निकली गंदी बातों का लंबा इतिहास रहा है। महिलाओं के साथ उनकी अश्लील हरकतों का टेप सामने आ चुका है और अब उनका यह नया अंदाज देखने को मिल रहा है। जिससे हर कोई हैरत में है।

देखिए वीडियो - डोनाल्ड ट्रंप जल्द कर सकते हैं 'यात्रा प्रतिबंध' के नियमों में बदलाव; वापस ले सकते हैं फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.