ताज़ा खबर
 

वीडियो: LIVE रिपोर्टिंग के दौरान पाकिस्तानी महिला एंकर को आया चक्कर, क्रेन से नीचे गिरीं धड़ाम

एंकर पूरी तफ्सील से ये जानकारी दे रही थी कि उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी और देखते ही देखते क्रेन से नीचे गिर पड़ीं।
PTI रैली की रिपोर्टिंग के दौरान बेहोश होकर क्रेन से गिर पड़ी पाकिस्तान की महिला एंकर (Photo-Twitter/@sapnasandhu1981)

पाकिस्तान की एक महिला एंकर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान चक्कर खाकर गिर पड़ी। जिस वक्त ये एंकर रिपोर्टिंग कर रही थी उस वक्त जमीन पर नहीं थी बल्कि एक क्रेन पर जमीन से लगभग 30 फीट ऊपर बैठी थीं। दरअसल पाकिस्तान के एक निजी चैनल 92 न्यूज की एंकर इरजा खान लाहौर में पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ की एक रैली को कवर करने गईं थीं, रैली के भीड़-भाड़ को कवर करने के लिए ये एंकर एक क्रेन पर बैठी हुईं थी ताकि टॉप एंगल से तस्वीरें दिखाईं जा सके। एंकर ने रिपोर्टिंग शुरू भी कर दी। और वहां का आखों देखा हाल और तस्वीरें दर्शकों को दिखाने लगी। अभी तक तो सब कुछ ठीक था एंकर इरजा खान बता रही थी कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान की इस रैली में ज्यादा लोग नहीं पहुंचे थे सिर्फ कुछ पार्टी समर्थक ही पहुंचे हैं, एंकर पूरी तफ्सील से ये जानकारी दे रही थी कि उनकी जुबान लड़खड़ाने लगी और देखते ही देखते क्रेन से नीचे गिर पड़ीं।

इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने एंकर को एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती करवाया। खैरियत थी कि एंकर इरजा खान को सिर्फ बेहोश हुई थी। इसके अलावा क्रेन के नीच भीड़ मौजूद होने की वजह से उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। फिलहाल इनकी तबीयत ठीक है। पाकिस्तान के लोग काम के लिए एंकर के जज्बे की तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ लोगों का कहना है कि इतनी ऊंची जगह से रिपोर्टिंग करने से पहले सुरक्षा और सेहत की उचित जांच जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग