ताज़ा खबर
 

वाइब्रेटर-अडल्ट टॉयज से रिकॉर्ड किए जा रहे महिलाओं के अंतरंग पल!

यूजर ने दावा किया कि अंतरंग होने के दौरान वाइब्रेटर ने उन पलों की रिकॉर्डिंग कर ली थी, जिसके बाद यह वीडियो क्लिप उस यूजर के मोबाइल और बाकी गैजेट्स में सेव हो गई थी।
अडल्ट टॉय बनाने वाली कंपनी ने इस बाबत मामले का संज्ञान लिया है। अपने हाल के पोस्ट में उनका कहना है कि यह समस्या सुलझा ली गई है।

रिश्तों में नई जान फूंकने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। वे कई बार इसके लिए सेक्स टॉयज का सहारा भी लेते हैं। मगर कभी-कभार ये चीजें उनकी मुश्किलें बढ़ा देती हैं। ब्रिटेन से हाल ही में ऐसा ही मिलता-जुलता मामला देखने को मिला है। यहां वाइब्रेटर और अडल्ट टॉयज के इस्तेमाल के दौरान महिलाओं के अंतरंग पल रिकॉर्ड हो गए थे। अडल्ट टॉयज बनाने वाली कंपनी लवेंस का इस पर कहना है कि ऐसा सिर्फ और सिर्फ उनमें लगे सॉफ्टवेयर बग के कारण हो रहा था, जिससे महिलाएं बेखबर थीं। ब्रिटिश साइट ‘द इंडिपेंडेंट’ ने इसी पर एक रिपोर्ट प्रकाशित की है। अंतरंग पलों के दौरान महिलाओं की रिकॉर्डिंग का मामला सबसे पहले रेडिट नाम की अमेरिकी साइट पर सामने आया।

यहां एक यूजर ने दावा किया कि अंतरंग होने के दौरान वाइब्रेटर ने उन पलों की रिकॉर्डिंग कर ली थी, जिसके बाद यह वीडियो क्लिप उस यूजर के मोबाइल और बाकी गैजेट्स में सेव हो गई थी। tydoctor पर यूजर ने लिखा, “लवेंस रिमोट कंट्रोल वाइब्रेटर एप्लीकेशन को लेकर लगता है कि चालू होने के दौरान रिकॉर्डिंग करती है।”

हालांकि, सेक्स टॉयज बनाने वाली कंपनी ने मामले का संज्ञान लिया है। साथ ही यह सुनिश्चित किया है कि जल्द से जल्द यह मामला सुलझाया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, यूजर की फाइलें किसी भी सर्वर पर नहीं भेजी गईं। वह सिर्फ कैशे फाइल के तौर पर उसी की डिवाइस में सेव थीं। कंपनी का यह भी कहना है कि यह वायरस सिर्फ आईफोन ऑपरेटिंग सिस्टम को प्रभावित करता है। एंड्रॉयड पर इसका कोई असर नहीं पड़ता है। कंपनी ने बाद में अपना पोस्ट अपडेट किया और लिखा कि उन्होंने एप्लीकेशन के सबसे ताजा वर्जन में उस बग को ठीक कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.