ताज़ा खबर
 

अमेरिका: शौचालय का इस्तेमाल करने के बहाने गुरुद्वारे में जाकर शख्स ने महिला पर किया हमला, गिरफ्तार

अमेरिका में ओरेगन राज्य के एक गुरुद्वारे में एक महिला के ऊपर हमला करने वाले 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।
Author March 29, 2017 12:30 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर (Source: Express photo by Gurmeet Singh)

अमेरिका में ओरेगन राज्य के एक गुरुद्वारे में एक महिला के ऊपर हमला करने वाले 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर बलात्कार का प्रयास करने और हमला करने के आरोप लगाये गये हैं। रविवार की रात को टिमोथी वाल्टर श्मिट नशे में था और ग्रेशम के ओरेगन शहर में बने गुरुद्वारे के पास घूम रहा था। इसके बाद उसने गुरुद्वारे में शौचालय के प्रयोग करने की अनुमति मांगी, जिसके बाद उसे गुरुद्वारे के अंदर जाने दिया गया। फॉक्स 12 ओरेगन की एक रिपोर्ट में कहा गया कि श्मिट जब गुरुद्वारे के शौचालय का इस्तेमाल करके बाहर आया, तो उसने गुरुद्वारे में काम करने वाली एक 26 साल की महिला को इमारत के अंदर देखा और इसके बाद उस पर हमला बोल दिया।

मामले की जांच करने वाले डिटेक्टिव एडम बेकर के अनुसार गुरुद्वारे का एक व्यक्ति शोरगुल सुनकर वहां पहुंचा और उसने श्मिट को महिला से अलग किया। इसके बाद उसने पुलिस के आने तक उसे पकड़कर रखा। श्मिट को मल्टनोमा काउंटी जेल में रखा गया गया है। उसपर हमला करने, जबरदस्ती करने और बलात्कार का प्रयास करने, एवं यौन प्रताड़ना समेत हथियार का गैरकानूनी उपयोग करने के आरोप लगाये गये हैं। सिखों के अधिकारों के लिए काम करने वाले संगठन ‘दि सिख कोअलिशन’ ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये ग्रेशम के कानून प्रवर्तन अधिकारियों का आभार जताया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया फोन, चुनावों में मिली जीत पर दी बधाई

डोनाल्ड ट्रंप ने कंसास में मारे गए भारतीय की मौत की निंदा की; US कांग्रेस को संबोधित करते हुए कहा- "बाय अमेरिकन, हायर अमेरिकन"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.