ताज़ा खबर
 

सामने आई राष्‍ट्रपति ओबामा की इस्‍लामिक लिबास में फोटोज, जर्नलिस्‍ट ने लगाए गंभीर आरोप

बिल ने दावा किया कि ओबामा के आतंकवादी खतरों को पहचान न पाने की वजह से ही मध्‍य पूर्व में ISIS खुलेआम कत्‍लेआम कर रहा है।
Author नई दिल्‍ली | July 7, 2016 19:31 pm
बिल ने इस्‍लामिक लिबास पहने ओबामा की तस्‍वीरें जारी की हैं। (Source: Fox News)

एक अमेरिकी पत्रकार ने राष्‍ट्रपति बराक ओबामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बिल ओ’रीली नाम के पत्रकार ने बुधवार को अपने टीवी कार्यक्रम के दौरान पारंपरिक इस्‍लामी लिबास पहने युवा ओबामा की तस्‍वीरें जारी कींं। बिल ने दावा किया कि ये फोटो ओबामा के सौतेले भाई मलिक के निकाह के वक्‍त की हैं। Fox News के होस्‍ट ने कहा कि तस्‍वीरें कहां ली गईं, इसका पता लगा पाना बेहद मुश्किल है। उनके अनुसार ऐसी ही कुछ तस्‍वीरें मलिक ने 2004 में शेयर की थीं। बिल ने कहा कि ‘उनकी सौतेली बहन के अनुसार, युवा बराक ओबामा अपने सौतेले भाई की शादी में 1990 की शुरुआत में शामिल हुए थे। मलिक ओबामा एक मुसलमान हैं। हमने उस शादी की कुछ तस्‍वीरें हासिल की हैं, हमें यकीन है कि मलिक का निकाह मेरीलैंड में हुआ था।’

Fox News के होस्‍ट बिल ने दावा किया कि मलिक ने 1981 में पहली बार शादी की और युवा ओबामा उस समारोह के सबसे अच्‍छे व्‍यक्ति थे। अब मलिक की कई पत्नियां हैं। बिल ने तस्‍वीरों के आधार पर आरोप लगाया कि राष्‍ट्रपति के ‘इस्‍लाम से बेहद भा‍वुक संबंधों’ ने ही उन्‍हें ISIS से प्रभावी ढंग से निपटने से रोका है। उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्‍हें यकीन है क‍ि तस्‍वीरें साबित करती हैं कि राष्‍ट्रपति ओबामा ‘ईसाई भक्‍त’ नहीं हैं। बिल ने ओबामा पर यह आरोप इस बात का खुलासा करने के घंटों बाद लगाया कि ओबामा अफगानिस्‍तान सैनिकों को वापस नहीं बुला रहे। बिल ने कहा, ”जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बराक ओबामा इस्‍लामिक आतंकवाद जैसे शब्‍दों का प्रयोग नहीं करेंगे।”

READ ALSO: VIDEO: पूछा था-क्‍या हिंदू नेता बेटियों को पहनने देंगे बिकनी? जाकिर नाइक के 5 विवादास्‍पद बयान

बिल ने दावा किया कि ओबामा के आतंकवादी खतरों को पहचान न पाने की वजह से ही मध्‍य पूर्व में ISIS खुलेआम कत्‍लेआम कर रहा है। उन्‍होंने कहा कि यह एक ऐसी गलती है कि जिसे कमांडर-इन-चीफ (ओबामा) कभी स्‍वीकार नहीं करेंगे। बिल ने कहा, ”इस बात में कोई शक नहीं कि ओबामा प्रशासन की सबसे बड़ी असफलता यह है कि उन्‍होंने इस्‍लामिक आतंकी संगठन ISIS को हिंसक होने दिया, उन्‍होंने संगठन को हजारों निर्दोष लोगों की हत्‍या करने दी, जिनमें कई मुस्लिम भी शामिल हैं।”

बिल ने ओबामा की तस्‍वीरें शेयर करने के बाद कहा, ”मुझे यकीन है कि वे ईसाई हैं। मैं उनमें से नहीं हूं जो कहते हैं कि वे एक मुसलमान हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे एक सच्‍चे ईसाई हैं।” बिल ने आगे कहा, ”मेरा एनालिसिस इस तथ्‍य पर आधारित है कि मेरी राय में- और मैं गलत भी हो सकता हूं मगर मैं नहीं हूं- राष्‍ट्रपति ओबामा के मुस्लिमों के प्रति सहानुभूतिपूर्ण रवैये देश को खतरे में डाल दिया है क्‍योंकि उन्‍होंने खतरों को उस स्‍तर तक नहीं पहचाना जहां तक हमें पहचानना चाहिए था।”

READ ALSO: VIRAL VIDEO: बांग्‍लादेश के बच्‍चे कर रहे हैं ढाका कैफे में हुए नरसंहार की नकल

बिल ने कहा, ”उन्‍होंने इराक से सेना वापस बुलाने जैसे मूर्खतापूर्ण फैसले से ISIS को जन्‍म लेने और पांच साल तक हिंसा फैलाने का मौका दिया। कोई और राष्‍ट्रपति जो जिहाद को लेकर गुस्‍सा होता, ऐसा नहीं करता।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    shinde shamrao
    Jul 7, 2016 at 2:56 pm
    ओबामा को आखिरकार किरिस्ताव होने के बावजूद जन्नत में तो जनहि पड़ेगा क्योकि वि पैदयिशि मुस्लमान है इसलिए वो किसी धर्म को अपनाए लेकिन अंततः वो दिलसे मुस्लमान ही बने रहेंगे,शायद वो दुनियाके सामने वैसे पेश न आये.
    (0)(0)
    Reply