ताज़ा खबर
 

टेकऑफ से पहले महिला पायलेट ने ट्रंप और हिलेरी को बताया झूठा, हरकत के बाद एयरलाइन्स ने प्लेन से उतारा

यूनाइटेड एयरलाइन्स ने अपनी एक महिला पायलेट को प्लेन बिना युनिफॉर्म के बॉर्ड करने और फिर इंटरकॉम पर गैरजरूरी बातें करने की वजह से प्लेन से उतार दिया।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतिकात्मक तौर पर। (फाइल फोटो)

यूनाइटेड एयरलाइन्स ने अपनी एक महिला पायलेट को प्लेन बिना युनिफॉर्म के बॉर्ड करने के बाद बदल दिया है। दरअसल पायलेट बिना युनिफॉर्म के फ्लाइट पर पहुंच गई थी और इसके अलावा उसने इंटरकॉम पर गैरजरूरी बातें भी कि जिससे एयरलाइन्स को यह फैसला लेना पड़ा। खबरों के मुताबिक महिला पायलेट ने प्लेन के इंटरकॉम पर डोनाल्ड ट्रंप, हिलेरी क्लिंटन और अपने तलाक को लेकर गैरजरूरी बातें की। पायलेट ने ट्रंप और हिलेरी को झूठा बताया और आगे कहा कि उसका तलाक होने वाला है। फ्लाइट औस्टिन, टेक्सस से सैन फ्रैंसिस्को के लिए रवाना होने वाली थी लेकिन इस मामले के बाद फ्लाइट ने 90 मिनट देरी से उड़ान भरी।

पैसेंजर्स का दावा है कि उसने इंटरकॉम पर युनिफॉर्म के बजाए सादे कपड़ों में प्लेन उड़ाने की बात कहकर लोगों से वोटिंग करने की बात कही। वहीं महिला पायलेट ने आगे कहा कि उसने न ही डोनाल्ड ट्रंप को न ही हिलेरी क्लिंटन को वोट किया था क्योंकि वे दोनों ही झूठे हैं। प्लेन के इंटरकॉम पर ऐसी गैरजरूरी बातें सुनकर पैसेंजर्स काफी घबरा गए। वहीं एयरलाइन्स ने अपने पायलेट की पहचान बताने या मामले पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

एयरलाइन्स के प्रवक्ता चार्ल्स होबार्ट ने कहा कि हम उच्च स्तर के कर्मचारियों को नियुक्त करते हैं और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम ने पायलेट को तुरंत बदल दिया था। उन्होंने आगे कहा कि हम इस घटना पर अपने ग्राहकों से माफी मांगते हैं। गौरतलब है कि इस घटना के बाद कई लोगों ने ट्वीट करना भी शुरू कर दिया था। कुछ ने तो महिला पायलेट को दिमागी रूप से बीमार भी बताया।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.