ताज़ा खबर
 

जापान में दो विस्फोट, एक की मौत, खुदकुशी की आशंका

जापान के उतसुनोमिया में एक पार्क में ये विस्फोट हुए जो तोक्यो से करीब 100 किलोमीटर दूर है।
Author तोक्यो | October 23, 2016 18:38 pm
जापान की राजधानी टोकियों से करीब 100 किलोमीटर दूर उतसुनोमिया। (गूगल मैप)

जापान के उतसुनोमिया शहर में लगातार दो विस्फोटों में रविवार (23 अक्टूबर) को एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस इसे संभावित खुदकुशी के मामले के रूप देख रही है। जापानी मीडिया की खबरों में कहा गया कि आशंका है कि पीड़ित संभवत: 72 वर्षीय पूर्व सैन्य अधिकारी ने अपने घर में आग लगा दी, सार्वजनिक पार्किंग स्थल पर अपनी कार में विस्फोट किया और फिर पास के एक पार्क में खुद को बम से उड़ा लिया। जापान के प्रसारक ‘एनएचके’ और अन्य मीडिया ने खबर दी कि पीड़ित के बुरी तरह से जले शव के कपड़ों में एक कागज मिला जिसमें पूर्व अधिकारी का नाम शामिल था। नाम का खुलासा नहीं किया गया।

खबर में कहा गया कि रविवार को सुबह पार्किंग स्थल में भीषण आग में क्षतिग्रस्त कारों में एक कार सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी की है और उसका घर उससे पहले जला हुआ मिला। ये विस्फोट एक दूसरे से करीब 200 मीटर की दूरी पर सुबह करीब साढे ग्यारह बजे हुआ। पार्क में विस्फोट में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए और 14 साल का एक लड़के के पैर में मामूली चोटें आई हैं। छोटे पार्किंग स्थल पर कोई हताहत नहीं हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग