March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो फेसबुक पर लाइव आकर खुद को मार ली गोली

गोली लगने के बाद कैरन को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद निराश था कैरन

प्यार में विफल होने पर तुर्की के 22 साल के युवक एरडगन कैरन ने खुद को फेसबुक पर लाइव करके गोली मार ली। इस वीडियो में कैरन हाथ में शॉटगन लिये दिखाई पड़ रहा है। वीडियो में कैरन ने बताया है कि वो खुदकुशी करने जा रहा है क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया है। इसके बाद वह खुद को गोली मारने का प्रयास करता है पर बंदूक लॉक होने की वजह से वह बच जाता है। आगे कैरन ने कहा कि जब मैनें कहा कि मैं खुद को खत्म कर लूंगा तब किसी ने मेरा यकीन नहीं किया, अब देखो।

इसके बाद कैरन फिर से कैमरे को अडजस्ट करता है और बंदूक अपने सीने से लगाता है। इसके बाद इस चार मिनट की क्लिप में गोली चलने की आवाज सुनाई देती है और उसके बाद का फुटेज ब्लैक हो जाता है। इस क्लिप पर 12, 000 से जेयादा कंमेट हैं। 4000 लोग इसे शेयर कर चुके हैं। एक व्यक्ति ने अपने कमेंट में लिखा कि भगवान के लिए ऐसा मत करो। मरने से 12 घंटे पहले कैरन ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में लिखा था कि ‘फीलिंग ब्रोकेन’। अपने इस स्टेटस में उसने अपनी बहन और भतीजी के साथ फोटो पोस्ट की थी। गोली लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Also: रिश्वत के आरोप में फंसे बीके बंसल ने बेटे के साथ खुदकुशी की; गिरफ्तारी के बाद पत्नी-बेटी ने भी दी थी जान

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 4:41 pm

  1. No Comments.

सबरंग