ताज़ा खबर
 

गैंगरेप से बचने के लिए 20 साल की मॉडल ने लगाई खिड़की से छलांग, हुई मौत

वह चिल्ला रही थी कि मुझे अंदर मत खींचो। अगर तुम मुझे अंदर खीचने की कोशिश करोगे तो मैं कूद जाऊंगी।
Author इस्तांबुल | April 7, 2017 11:58 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में 20 वर्षीय एक मॉडल ने रेप से बचने के लिए खिड़की से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। मॉडल गुलेय बर्साली अपने प्रेमी एंजिन ओ के साथ छुट्टियां बिताने के लिए इस्तांबुल आई थी, जहां पर एक एस्टेट एजेंट ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मॉडल का रेप करने की कोशिश की। बर्साली और उसका प्रेमी दोनों ही तुर्की के रहने वाले हैं। इस्तांबुल में छुट्टी मनाने आए इस जोड़े ने एक अपार्टमेंट किराए पर लेने के लिए एक प्रॉपर्टी डीलर से संपर्क किया। उन्होंने एक हफ्ते के लिए अपार्टमेंट लिया। इसके बाद वे पार्टी करने के लिए एक बार में गए। वहां से जब वे वापस फ्लैट में लौटे तो एस्टेट एजेंट ने उनपर हमला कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनसार एजेंट बहाने से उनके फ्लैट में घुसा था। आरोपी एजेंट ने घर में घुसने के लिए इस प्रेमी जोड़े से कहा कि उसका कुछ समान अंदर रह गया है जिसे वह लेने आया है। फ्लैट में घुसने के बाद एजेंट और उसके दोस्त ने मिलकर एंजिन ओ की जमकर पिटाई की। आरोपियों ने दोनों का फोन जब्त कर लिया और एंजिन को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को एक कमरे में बंद कर उसके साथ जबरदस्ती की। आरोपियों ने लड़की के कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद अपनी इज्जत बचाने के लिए पीड़िता ने फ्लैट की खिड़की से छलांग लगा दी।

एक चश्मदीद द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार पीड़िता बिना कपड़ों के खिड़की के बाहर लटकी हुई थी। वह चिल्ला रही थी कि मुझे अंदर मत खींचो। अगर तुम मुझे अंदर खींचने की कोशिश करोगे तो मैं कूद जाऊंगी। उन्होंने बताया कि अंदर खड़े आरोपी उसपर चिल्ला रहे थे कि अंदर आ जाओ लेकिन पीड़िता अपनी जान बचाने के लिए खिड़की पर लटकी रही। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि इतने पुलिस को सूचित किया गया मॉडल ने छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के वहां पहुंचने से पहले ही आरोपी घटनास्थल से फरार हो चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के प्रेमी को कमरे से बाहर निकाला। एंजिन से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है।

देखिए वीडियो - निर्भया गैंगरेप केस: चार सालों में आखिर क्या बदला?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग