June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

VIDEO: बच्चे को रस्सी से बांधकर सिर कुचलने वाली मां का ये वीडियो आपको परेशान कर देगा

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाएगा कि क्या एक मां इस हद तक क्रूर हो सकती है। क्या वो अपने ही कलेजे के टुकड़े के साथ जानवरों सा सुलूक कर सकती है।

इंटरेनेट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक मां की दरिंदगी साफ दिख रही है। कहा जाता है कि मां की ममता के समान इस दुनिया में कुछ भी कोमल और पवित्र नहीं है। मां अपने ऊपर हर तरह के दर्द झेल सकती है लेकिन अपने बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आने देती। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सोच में पड़ जाएगा कि क्या एक मां इस हद तक क्रूर हो सकती है। क्या वो अपने ही कलेजे के टुकड़े के साथ जानवरों सा सुलूक कर सकती है। भले आपको यकीन ना हो लेकिन इस वीडियो को देख आप भी ऐसा ही सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

ये वीडियो बैंकॉक के नॉनथाबूरी का बताया जा रहा है। वीडियो में एक औरत अपने बच्चे को सड़क किनारे फुटपाथ पर लगे एक लोहे बैरीकेटिंग से बांध रही है। बच्चे की उम्र शायद 5 साल के लगभग की है। ये कलयुगी मां अपने मासूम बच्चे को प्लास्टिक की रस्सी से इतनी बुरी तरह बांध रही है कि बच्चे की चीख निकल जा रही है। बच्चे को चीखता देख इस मां ने उसके सिर को अपने तलवों से बुरी तरह मसल रही है। इस औरत की पूरी कोशिश इस बात की है कि बच्चे की आवाज ना निकले। बच्चा बोलने की कोशिश कर रहा है कि, ‘मां मेरी सांसें रुक रही हैं..मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही है।’ लेकिन बच्चे की दर्द भरी आवाज सुनकर भी इस मां का कलेजा नहीं पसीजा।

वहां से गुजर रहे एक शख्स की नजर इस मां और इसकी करतूत पर पड़ी। उसने तुरंत मोबाइल निकाला और इस घिनौने लम्हे को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इस शख्न ने वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि पुलिस के आला अधिकारियों तक भी पहुंच गया। पुलिस ने भी खुद से संज्ञान लेते हुए इस औरत की तलाश में लग गई है।

देखें वीडियो: इंदौर के ट्रैफिक पुलिसवाले का घूस लेने का ये तरीका हुआ सोशल मीडिया पर वायरल:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 19, 2017 2:27 pm

  1. No Comments.
सबरंग