ताज़ा खबर
 

तुर्की में पुलिस स्‍टेशन पर दो महिलाओं ने बरसाई गोलियां और फेंके ग्रेनेड, मुठभेड़ में ढेर

महिलाओं ने पुलिस के दंगा निरोधी वाहन को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इससे पहले, उन्‍होंने थाने पर कई हथगोले फेंके।
घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों महिलाएं गोलियां बरसाते नजर आती हैं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों को मार गिराया। (Source: Video Screenshot/Reuters)

तुर्की के इस्‍ताम्‍बुल में दो महिलाओं ने गुरुवार को एक पुलिस स्‍टेशन पर फायरिंग की और ग्रेनेड भी फेंके। पुलिस का कहना है कि दोनों महिलाओं को बगल में ही स्‍थ‍ित एक फ्लैट में मार गिराया गया। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें महिलाएं मशीनगन से गोलियां बरसाती नजर आती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन महिलाओं ने पुलिस के दंगा निरोधी वाहन को अपनी गोलियों का निशाना बनाया। इससे पहले, उन्‍होंने थाने पर कई हथगोले फेंके। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक महिला घायल हो गई। दोनों ने मौके से भागकर करीब में ही स्‍थ‍ित एक फ्लैट में शरण ली। पुलिस ने आसपास का इलाका खाली कराया और फ्लैट को घेर लिया। पुलिस ने इन महिलाओं को सरेंडर करने कहा, लेकिन उन्‍होंने इनकार कर दिया। इसके बाद, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों मारी गईं। बता दें कि तुर्की में बीते वक्‍त में कई आतंकी हमले हो चुके हैं, जिसके बाद कई महीने से पुलिस और सुरक्षाबल हाई अलर्ट पर हैं। पिछले महीने अंकारा में एक सैन्‍य दल को निशाना बनाकर किए गए कार बम हमले में 29 लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले की जिम्‍मेदारी कुर्दिस्‍तान फ्रीडम फाल्‍कंस ने ली थी। बीते साल हुए चार बड़े बम धमाकों में भी आईएसआईएस का नाम आया था। इनमें सबसे बड़ा हमला अंकारा में अक्‍टूबर में हुआ, जिसमें 103 लोग मारे गए थे।

वीडियो देखने के लिए नीचे क्‍ल‍िक करें 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग