May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

14 साल के लड़के-लड़की ने मिलकर चाकुओं से गला काटकर की मां-बेटी की हत्या

मामले का ट्रायल नॉटिंघम क्राउन कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में 15 साल की एक किशोर लड़की भी आरोपी है लेकिन कोर्ट में उसने अपना गुनाह कबूल नहीं किया है।

49 वर्षीय एलिजाबेथ एडवर्ड और उसकी 13 वर्षीय बेटी कैट

ब्रिटेन में 15 साल के एक किशोर ने एक मां और उसकी बेटी की हत्या की बात अदालत में कबूल की है। इस किशोर ने अप्रैल में मां-बेटी की हत्या कर उसे लंकाशायर के डॉवसन एवेन्यू स्थित घर में छोड़ दिया था। मामले का ट्रायल नॉटिंघम क्राउन कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में 15 साल की एक किशोर लड़की भी आरोपी है लेकिन कोर्ट में उसने अपना गुनाह कबूल नहीं किया है। उसने कहा, हत्या हुई है लेकिन मैंने गुनाह नहीं किया है। ये दोनों आरोपी हत्या के वक्त 14 साल के थे। इसलिए कानूनी प्रक्रिया के तहत उनका नाम जाहिर नहीं किया गया है।

अदालत में अभियोजन पक्ष के वकील ने आरोप लगाया कि दोनों किशोरों ने मिलकर 49 वर्षीय एलिजाबेथ एडवर्ड और उसकी 13 वर्षीय बेटी कैट की गर्दन काटकर हत्या कर दी जब वो अपने घर में बेड पर सो रहे थे। घटना 15 अप्रैल की है। पुलिस ने 36 घंटे बाद लाश बरामद की थी। उसके कुछ देर बाद ही दोनों किशोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। अभियोजन पक्ष ने कोर्ट से कहा कि इन दोनों किशोरों को गुनाह करने पर कोई पश्चाताप नहीं है। लड़की के आरोप को अभियोजन पक्ष का वकील गुमराह करनेवाला बयान बता रहा है। फिलहाल अदालत किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है।

Read Also-प्रेमी पर डोरे डालने से गुस्‍साई नाबालिग लड़कियों ने सहेली को कब्र में डाल डंडों से पीटा, चाकू से गोदा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 10, 2016 8:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग