ताज़ा खबर
 

वाघा-अटारी बॉर्डर गेट से टकराई एसयूवी, बीएसएफ की गिरफ्त में ड्राइवर

तेज रफ्तार से चल रही एक एसयूवी गाड़ी सोमवार को वाघा-अटारी सीमा गेट से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी को एक भारतीय चला रहा था। पाकिस्तान,,
वाघा-अटारी सीमा गेट से टकराई एसयूवी गाड़ी। (फोटो स्रोत, डॉन.कॉम)

तेज रफ्तार से चल रही एक एसयूवी गाड़ी सोमवार को वाघा-अटारी सीमा गेट से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गाड़ी को एक भारतीय चला रहा था। पाकिस्तान की ऑनलाइन न्यूज सर्विस डॉन के मुताबिक भारतीय सीमा को भेदते हुए भारतीय नागरिक चेक पोस्ट को तोड़ता हुआ भारत-पाक सीमा के जीरो प्वॉइंट तक जा पहुंचा। पाकिस्तानी सीमा की ओर से कोशिशों के बाद कार को रोका गया।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, इस घटना ने सीमाई सुरक्षा पर कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं। पंजाब रेंजर्स ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) को एक पत्र लिखकर सुरक्षा तोड़ने के संबंध में जांच की बात कही है।

वहां पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा, कार की टक्कर की वजह से अटारी गेट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है, जबकि वाघा गेट को आंशिक तौर पर नुकसान पहुंचा है।

सूत्रों के मुताबिक, ड्राइवर को बीएसएफ अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एसयूवी कार के पाकिस्तानी सीमा में प्रवेश करने की वजह से उसे पाकिस्तान ने जब्त किया है।

हालांकि बीएसएफ ने कहा कि उनके निवेदन पर वाहन को पाकिस्तान ने लौटा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग