March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

सुपरमॉडल होने के साथ साथ एक सुपरमॉम भी हैं पद्मलक्ष्मी

पद्मलक्ष्मी एक सिंगल मदर हैं। पद्मलक्ष्मी अपने मॉडलिंग करियर और मां के रोल में संतुलन बनाकर चलती हैं।

अपनी बेटी के साथ सुपरमॉडल पद्मलक्ष्मी

भारतीय मूल की अमेरिकन सुपरमॉडल पद्मलक्ष्मी एक मल्टिटास्कर हैं। इनकी जिंदगी दूसरों  के लिए प्रेरक है। कहा जाता है कि मां होना एक फुल टाइम जॉब है और पद्मलक्ष्मी इसे अच्छी तरह निभाती हैं। एक मॉडल होने के चलते वो काफी व्यस्त रहती हैं। पर अपने व्यस्त शिड्यूल में वो कभी भी अपने परिवार को पीछे नहीं छोड़ती हैं। पद्मलक्ष्मी एक सिंगल मदर हैं। पद्मलक्ष्मी अपने मॉडलिंग करियर और मां के रोल में संतुलन बनाकर चलती हैं। पद्मलक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिससे यह साफ पता चलता है कि वो एक सुपरमॉडल होने के साथ साथ एक सुपरमॉम भी हैं। आधुनिक जीवनशैली में भी पद्मलक्ष्मी भारतीय परंपराओं को पूरी तरह निभाती हैं साथ ही वह इस बात का भी ख्याल रखती हैं कि उनकी बेटी भी इन परंपराओं को समझे और निभाए। इसीलिए इस साल गणेश चतुर्थी के मौके पर पद्मलक्ष्मी अपनी बेटी को नॉर्थ अमेरिका स्थित हिंदू टेंपल सोसाइटी लेकर गईं।

हिंदू सोसाइटी टेंपल में अपनी बेटी के साथ पद्मलक्ष्मी हिंदू सोसाइटी टेंपल में अपनी बेटी के साथ पद्मलक्ष्मी

पद्मलक्ष्मी चाहती हैं कि उनकी बेटी भारतीय परंपराओं को समझे और उनका सम्मान करे। अपने व्यस्त शिड्यूल से समय निकालकर पद्मलक्ष्मी अपनी बेटी की छोटी छोटी खुशियों का ख्याल रखती हैं। पद्मलक्ष्मी की बेटी जब फर्स्ट ग्रेड में पहुंची तो उस वक्त उन्होंने अपनी बेटी के जैसा ही ड्रेस पहना। यह फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

पद्मलक्ष्मी एक सिंगल मदर हैं। पद्मलक्ष्मी एक सिंगल मदर हैं।

इसके अलावा पद्मलक्ष्मी पूरी कोशिश करती हैं कि खाली समय में पूरा समय अपनी बेटी को दें। मौका मिलने पर वह अपनी बेटी के साथ काफी मस्ती करती हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बिल्कुल यूनिक रखा है। पद्मलक्ष्मी ने अपनी बेटी का नाम कृष्णा थिया लक्ष्मी-डेल रखा है। इसके अलावा वह कभी कभी अपनी बेटी कृष्णा के साथ पिकनिक पर भी जाती हैं और समय बिताती हैं। 

पद्मलक्ष्मी अपने मॉडलिंग करियर और पारिवारिक जीवन के बीच संतुलन बना कर चलती हैं। पद्मलक्ष्मी अपने मॉडलिंग करियर और पारिवारिक जीवन के बीच संतुलन बना कर चलती हैं।

पद्मलक्ष्मी कहती हैं कि मेरी बेटी मेरे लिए भगवान की ओर से तोहफा है। डाक्टरों ने कहा था कि मुझे मां बनने की उम्मीद छोड़ देनी चाहिए पर उसके बाद मुझे मेरी बेटी मिली है जो किसी तोहफे से कम नहीं है।

Read Also: नेहा धूपिया करेंगी किंगफिशर सुपरमॉडल्स 2 को होस्ट

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 2:01 pm

  1. No Comments.

सबरंग