December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बैग में iPhone रखकर रिकाॅर्ड कर डाले बाथरूम जाने वालों के 38 वीडियो

ब्रिटेन की यूनिवर्सिटी ऑफ ईस्ट एंग्लिया में बाथरुम यूज करने वालों का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में लोगों को नहाते और शॉवर लेते हुए देखने के लिए सीक्रेट कैमरा लगाया था।

ब्रिटेन की यूनिवर्सिटी ऑफ ईस्ट एंग्लिया में बाथरुम यूज करने वालों का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। (Photo Source: Reuters)

ब्रिटेन की यूनिवर्सिटी ऑफ ईस्ट एंग्लिया में बाथरुम यूज करने वालों का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। यहां एक 22 साल के लड़के ने यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में लोगों को नहाते और शॉवर लेते हुए देखने के लिए सीक्रेट कैमरा लगाया था। इस मामले की सुनवाई नॉरविच मेजिस्ट्रेट कार्ट में हुई। इस जुर्म का खुलासा उस समय हुआ जब एक महिला ने लाइब्रेरी टॉयलेट को यूज करने के दौरान जमीन पर एक सफेद प्लास्टिक बैग देखा, जिसके एक कोने पर छेद था। महिला ने कुछ दिन पहले भी इस बैग को नोटिस किया था। बाद में उन्होंने बैग को खोलकर उसके अंदर रखा हुआ बॉक्स निकाला, जिसमें छेद था।

प्रॉसिक्यूटर जोन्स ने बताया कि बॉक्स के अंदर आईफोन 6 मिला, जिससे रिकॉर्डिंग की जा रही था। इस बात की जानकारी उन्होंने लाइब्रेरी हल्प डेक्स को दी। बाद में आरोपी स्टूडेंट खुद हेल्प डेस्क के पास गया और उनको बताया कि उसने रिकॉर्डिंग्स डिलीट कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसके लैपटॉप और मोबाइल फोन की तालाशी से कुछ और चीजें बरामद हुई, जिन्हें सीज कर दिया गया। पुलिस के अक्टूबर 2015 तक के वीडियो मिले हैं, जिसमें एक महिला का शावर लेते हुए वीडियो भी है। स्टूडेंट के पास से यूनिवसिर्टी हॉस्टल और बाथरुम के अलावा और भी कई लोकेशन के कुल 38 वीडियो प्राप्त हुए हैं। नॉरविज मेजिस्ट्रेट कोर्ट ने उसे 6 आरोपो में दोषी पाया है।

वीडियो: अदालत ने पत्नी को दी नाजायज़ संबंधों की सज़ा; पति को पत्नी के बाल काटने का दिया आदेश

READ ALSO: ‘व्हाइट हाउस’ में संबंध बनाते हुए कैद हुआ कपल, VIDEO वायरल

यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता ने कहा कि जैसे ही आरोप सामने आएं, हमने तुरंत और निर्णायक भूमिका निभाई और पुलिस के साथ मिलकर जांच में मदद की। उन्होंने बताया कि आरोपी को तुरंत उसके कोर्स से निकाल दिया गया है और हमेशा के लिए कैंपस से बाहर कर दिया गया है। साथ ही जो लोग प्रभावित हुए हैं उन्हें मदद की पेशकश की जा रही है।

READ ALSO: दिल्ली मेट्रो में रोमांस करते हुए नजर आया कपल, सोशल मीडिया पर शेयर हुआ VIDEO

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 3:44 pm

सबरंग