ताज़ा खबर
 

अमेरिका: 15 साल के स्‍टूडेंट ने क्‍लास में ली ISIS के प्रति निष्‍ठा की शपथ, स्‍कूल से निकाला गया

एनसोनिया के पुलिस प्रमुख केविल हेल ने कहा कि लड़के को अभिव्‍यक्‍त‍ि की स्‍वतंत्रता का अधिकार है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह भीड़ भरे मूवी थिएटर में आग उगले।
Author वॉशिंगटन | January 21, 2016 20:57 pm
पुलिस ने लड़के के खिलाफ कोई मामला तो दर्ज नहीं किया, लेकिन उसने इस केस को दूसरे विभाग को सौंप दिया है। वहीं, लड़के की मां ने कहा है कि आरोप झूठे हैं।

यहां एक हाईस्‍कूल स्‍टूडेंट ने क्‍लास में देश के लिए ली जाने वाली निष्‍ठा की शपथ के दौरान आतंकी संगठन ISIS के लिए कसम खाई। आरोप है कि 15 साल के इस लड़के ने निष्‍ठा की शपथ के दौरान यूएसए शब्‍द को आईएसआईएस से बदल दिया। इसकी जानकारी मिलते ही लड़के को क्‍लास से बाहर निकाल दिया गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने लड़के पर कोई चार्ज नहीं लगाया है लेकिन यह मामला डिपार्टमेंट ऑफ होमलैंड सिक्‍युरिटी को सौंप दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़के को स्‍कूल से निकाल दिया गया है।

READ ALSO: ISIS ने कहा- मारा गया जिहादी जॉन, जख्‍मी साथी को गिफ्ट कर गया अपनी सेक्‍स स्‍लेव  

बताया जा रहा है कि घटना कनेक्‍ट‍िकट के एनसोनिया हाई स्‍कूल की है। लड़के की मां का दावा है कि आरोप झूठे हैं और उसके बेटे ने गलत बर्ताव नहीं किया। वहीं, एनसोनिया के पुलिस प्रमुख केविल हेल ने कहा कि लड़के को अभिव्‍यक्‍त‍ि की स्‍वतंत्रता का अधिकार है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह भीड़ भरे मूवी थिएटर में आग उगले।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग