ताज़ा खबर
 

मलेशिया में श्रीलंकाई उच्चायुक्त पर हमला, राजपक्षे ने बताया- सरकार के ख़िलाफ़ हमला

उच्चायुक्त इब्राहिम अनसार पर कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर हुए हमले को कथित तौर पर लिट्टे से सहानुभूति रखने वाले लोगों ने अंजाम दिया।
Author कोलंबो | September 5, 2016 20:22 pm
श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे। (फाइल फोटो)

श्रीलंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने मलेशिया में श्रीलंकाई दूत पर हुए हमले को सरकार के खिलाफ हमला करार दिया है। दूत पर एक भीड़ ने हमला किया था। उच्चायुक्त इब्राहिम अनसार पर रविवार (4 सितंबर) को कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर हुए हमले को कथित तौर पर लिट्टे से सहानुभूति रखने वाले लोगों ने अंजाम दिया। ये लोग राजपक्षे की यात्रा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। राजपक्षे के नेतृत्व के तहत श्रीलंकाई सैनिकों ने लिट्टे को शिकस्त देकर तीन दशकों से चले आ रहे गृह युद्ध को समाप्त किया था।

राजपक्षे ने मलेशिया से लौटने पर हवाईअड्डे पर कहा, ‘यह देश के लिए अच्छा नहीं है। यह सरकार के खिलाफ हमला है।’ राजपक्षे ने कहा, ‘मैं इस तरह के खतरों का सामना करने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैंने देश में दशकों पुराने आतंकी अभियान को खत्म किया है।’ वह एक सम्मेलन में शरीक होने मलेशिया गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग