December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

दक्षिणी तुर्की शहर में कार विस्फोट, दो की मौत-16 घायल

गर्वनर कार्यालय के बाहर हुआ विस्फोट तुर्की में हुई हिंसा की हालिया घटना है जहां पर सरकार कुर्द आतंकवादियों और जिहादियों दोनों से जूझ रही है।

Author इंस्ताबुल | November 24, 2016 15:38 pm
तुर्की के दक्षिणी अडाना शहर में एक सरकारी भवन के सामने खड़ी कार में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी। (IHA via AP/24 Nov, 2016)

तुर्की के दक्षिणी अडाना शहर में एक सरकारी भवन के सामने गुरुवार (24 नवंबर) तड़के एक कार में हुए एक विस्फोट में दो लोगें की मौत हो गयी। अडाना के गर्वनर महमूट डेमिरटास के हवाले से सरकारी समाचार एजेंसी अनाडोलू ने खबर दी है, ‘दो लोग मारे गये हैं और 16 घायल हो गये हैं।’ गर्वनर कार्यालय के बाहर हुआ विस्फोट तुर्की में हुई हिंसा की हालिया घटना है जहां पर सरकार कुर्द आतंकवादियों और जिहादियों दोनों से जूझ रही है।

डेमिरटास ने बताया, ‘सुबह आठ बज कर पांच मिनट (0505 अंतरराष्ट्रीय समयानुसार) पर गर्वनर के कार्यालय के प्रवेश द्वार पर खड़े एक वाहन में विस्फोट हो गया।’ गर्वनर ने बिना कोई विस्तृत जानकारी दिये बताया कि माना जा रहा है कि इस विस्फोट को एक महिला ने अंजाम दिया है। अनाडोलू ने खबर दी है कि घटनास्थल पर एम्बुलेंस और दमकल कर्मियों की टीम मौजूद है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 24, 2016 3:38 pm

सबरंग