ताज़ा खबर
 

मदर्स डे पर दादी को दिया कार्ड तो गुस्साई मां ने 6 साल के बच्चे को जमकर पीटा

पुलिस पूछताछ में मां ने बताया कि बच्चा घर में मदर्स डे के दिन एक कार्ड लेकर आया था, जो उसके लिए नहीं बल्कि उसकी दादी के लिए था। जिस कारण वो गुस्सा हो गई।
शॉन्ट्रेल् मर्फी (Photo source – AP)

रविवार(14 मई) को मदर्स डे था, इस दिन हर कोई अपनी मां को हैप्पी मदर्स डे विश कर रहा था। लेकिन जब दक्षिण कैरोलिना की रहने वाली शॉन्ट्रेल् मर्फी नाम एक मां को उसके बच्चे ने हैप्पी मदर्स डे नहीं कहा तो अपने छह साल के बेटे की पिटाई कर दी, जिसके बाद बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद दक्षिण कैरोलिना पुलिस ने इस मां को गिरफ्तार कर लिया। दक्षिण कैरोलिना मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बच्चे ने अपनी दादी को हैप्पी मदर्स डे विश करते हुए एक कार्ड दिया, जिसको देखकर बच्चे की मां को गुस्सा आ गया और पिटाई करनी शुरु कर दी।

पुलिस पूछताछ में मां ने बताया कि बच्चा घर में मदर्स डे के दिन एक कार्ड लेकर आया था, जो उसके लिए नहीं बल्कि उसकी दादी के लिए था। जिसको देखकर उन्हें गुस्सा आ गया। इतना ही मां ने पुलिस को बताया कि बच्चे का स्वभाव स्कूल में भी ठीक नहीं रहता। मैं इस बच्चे को अनुशासन में रखना चाहती हूं, यही कारण है कि इसकी पिटाई की गई। रिपोर्ट के अनुसार बच्चे के सिर पर वार किया गया है लेकिन कोई सीरियस बात नहीं है।

बच्चे की दादी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इसकी मां ने बच्चे के सिर पर तीन बार वार किया। बच्चे के कार्ड को मां ने फाड़ दिया। साथ ही बच्चे की दादी ने कहा कि बच्चे की मां का स्वभाव बच्चे के साथ कभी अच्छा नहीं रहता।

बच्चे की बहन ने पुलिस को बताया कि उसकी मां ने उसके भाई के सिर पर वार किया क्योंकि उसके भाई ने अपनी दादी को मदर डे के दिन कार्ड दिया था। उसकी मां इसी वजह से गुस्सा थी।

बच्चे की चोट पर अस्पताल ने कहा कि बच्चे के सिर मामूली चोटें थी लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है। छाह साल का बच्चा अस्पताल में करीब दो घंटे तक रहा, जिसके बाद उसे छुट्टी मिल गई। दक्षिण कैरोलिना पुलिस ने मामले पर ज्यादा कुछ नहीं कहा है। शॉन्ट्रेल मर्फी के कोर्ट में पेश किया गया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग