December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

पिता कराना चाहते थे खतना, तो बेटे को आया गुस्सा और उठाया यह कदम

लोकल 10 की रिपोर्ट के मुताबिक एलेक्स के पिता अपने बेडरूम में सोफे पर सो रहे थे उसी दौरान फुल्ट् कमरे में चाकू लेकर घुसा और अपने पिता की गले पर हमला कर दिया।

बेटे ने किया पिता पर हमला। (Representative Image/AP Photo)

अमेरिका में एक बेटे द्वारा अपने पिता पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। लड़के पर आरोप है कि खतने (circumcision) से बचने के लिए उसने अपने पिता के गले में चाकू मार दिया। दरअसल लड़के के पिता उसका खतना कराना चाहते थे और वह इससे डरता था। आरोपी एलेक्स फुल्ट्ज को जान से मारने की कोशिश करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने जांच में बताया कि उसके पिता उसके प्राइवेट पार्ट के ऊपर की खाल को कटवाना चाहते थे जिससे वह गुस्से में था। इसके लिए उसके पैरेंट्स उसे यूरोलॉजिस्ट के पास ले जाना चाहते थे।

लोकल 10 की रिपोर्ट के मुताबिक एलेक्स के पिता अपने बेडरूम में सोफे पर सो रहे थे उसी दौरान फुल्ट् कमरे में चाकू लेकर घुसा और अपने पिता की गले पर हमला कर दिया। हमला करने के बाद फुल्ट्ज चाकू छोड़कर फरार हो गया। एबीसी के मुताबिक जब पुलिस को उसे पकड़ा तो वहां हाथ उठाकर कह रहा था कि डोन्ट शूट, डोन्ट शूट। मैं उनमें से एक हूं, जिसने अपने पिता पर हमला किया। उसने बताया कि उसे खतने के लिए अपनाए जाने वाले प्रक्रिया से डर लगता है। मैंने अपने पिता से ऐसा नहीं करने के लिए कहा था, लेकिन वह मेरी बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। लड़के के पिता की हालत कैसी इस बात का पता अभी तक नहीं चला है।

जानकारी के मुताबिक फुल्टज पागलपन (schizophrenic), bipolar और अपने ही विचारों में खोया हुआ (autistic) नाम की बीमारी से ग्रसित है। उसे टर्नर गुइलफोर्ड नाइट सेंटर में रखा गया है। गौरतलब है कि बेटे द्वारा पिता पर हमले करने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। हालांकि यह मामला अपने आप में अलग है।

शाैहर ने सड़क पर ही बेगम से कहा- तलाक, तलाक, तलाक और टूट गया निकाह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 2:40 pm

सबरंग