ताज़ा खबर
 

अमेरिका: फ्लोरिडा के नाइटक्‍लब में चली गोलियां, दो की मौत, कई घायल

पिछले महीने जून में, एक बंदूकधारी हमलावर ने फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में एक गे नाइटक्‍लब में अंधाधुंध गोलियां बरसा कर 49 लोगों की जान ले ली थी।
Author नई दिल्‍ली | July 25, 2016 16:34 pm
इसी जगह हुआ है हमला। (Source: Twitter)

अमेरिका के फ्लोरिडा में Club Blu नाइटक्‍लब में फायरिंग की खबर है। रिपोर्ट्स के अनुसार दो लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हैं। सोमवार तड़के हुई घटना फोर्ट माइस के नाइट क्‍लब में हुई। यह क्‍लब किशोरों के बीच बेहद मशहूर बताया जाता है। इस क्‍लब में टीनएजर्स के लिए एक इवेंट आयोजित किया गया था। इसी इवेंट के दौरान अचानक गोलियां चलने लगीं। जब तक कोई समझ पाता तब तक क्‍लब में भगदड़ मच चुकी थी। विदेशी मीडिया के हवाले से खबर है कि क्‍लब में 13 साल की उम्र से ऊपर के किशोर मौजूद थे। शुरुआती रिपोर्ट्स बताती हैं कि जान गंवाने वालों में 14 साल का किशोर शामिल है। घटनास्‍थल पर पुलिस पहुंच चुकी है।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, पुलिस ने मौके पर दो दर्जन से ज्‍यादा एविडेंस मार्कर्स लगाए हैं। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावर एक शख्‍स था या समूह बनाकर हमला किया गया। स्थानीय पुलिस विभाग ने दो लोगों की मौत और कम से कम 14-16 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है। सोशल मीडिया पर हमले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें घबराए लोग बदहवास हालत में भागते नजर आ रहे हैं।

पिछले महीने जून में, एक बंदूकधारी हमलावर ने फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में एक गे नाइटक्‍लब में अंधाधुंध गोलियां बरसा कर 49 लोगों की जान ले ली थी। वह हमला अमेरिकी आधुनिक इतिहास के सबसे भयंकर नरसंहारों में से एक बताया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग