December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

Video: लाइव कवरेज के दौरान पाकिस्तानी महिला रिपोर्टर को सिक्योरिटी गार्ड ने जड़ा थप्पड़

उस समय पाकिस्तान के एक प्राइवेट न्यूज चैनल K-21 की पत्रकार साइमा कनवाल NADRA ऑफिस के बाहर लोगों की समस्या को लेकर रिपोर्टिंग कर रही थीं।

घटना की वीडियो को सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर भी डाल दिया गया है।

पाकिस्तान के एक महिला न्यूज रिपोर्टर के साथ लाइव कवरेज के दौरान हाथापाई का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कराची में नेशनल डेटाबेस एंड रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी (NADRA) के ऑफिस के बाहर रिपोर्टिंग कर रही इस महिला पत्रकार को पाकिस्तानी अर्धसैनिक पुलिस बल के एक जवान ने थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना की वीडियो को सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर भी डाल दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के एक प्राइवेट न्यूज चैनल K-21 की पत्रकार साइमा कनवाल NADRA ऑफिस के बाहर लोगों की समस्या को लेकर रिपोर्टिंग कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने वहां तैनात एक सुरक्षा जवान से बात करनी चाही, लेकिन जवान ने पहले तो पत्रकार के साथ बदतमीजी की और फिर थप्पड़ ही जड़ दिया। सुरक्षा जवान की यह हरतक कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में दिखा कि रिपोर्टर दर्शकों को ऑफिस के बाहर लगी लंबी लाइन के बारे में बता रही है। इसी दौरान एक सुरक्षा जवान कैमरा मैन को वीडियो बनाने से रोकता नजर आ रहा है। वहीं पत्रकार सिक्योरिटी गार्ड को ऐसा करने से मना कर रही है। महिला कह रही है, “कैमरा मैन को छोड़ दीजिए, उसे हाथ नहीं लगाना।” आगे पत्रकार बताती है कि जो सिक्योरिटी वाले मीडिया के साथ ऐसा सलूक कर रहे हैं वह आम लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे।

Read Also: पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब फेमस हुई चाइनीज ढोलवाली, VIDEO आया सामने

लेकिन तभी फिर से यह सिक्योरिटी गार्ड कैमरा मैन से हाथापाई करने लग जाता है। महिला पत्रकार अपने साथी को छुड़ाती है और कैमरा में गार्ड को दिखाने के लिए कहती है। पत्रकार गार्ड की इस हरकत के लिए उसपर गुस्सा दिखाती है, इतने में ही सिक्योरिटी गार्ड महिला पत्रकार को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। वीडियो में थप्पड़ लगते साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कराची पुलिस ने गार्ड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नीचे देखें वीडियो-

Read Also: पाकिस्तानी रेस्टोरेंट में लगी PM मोदी की फोटो,जूता मारने वाले को मिलता है फ्री कोल्ड ड्रिंक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 11:33 am

सबरंग