ताज़ा खबर
 

सऊदी अरब: दुल्हन ने स्नैपचैट पर डाली शादी की तस्वीरें, नाराज पति ने शादी के दो घंटे बाद ही दिया तलाक

दरअसल शादी से पहले ही उन दोनों के बीच एक शर्त रखी गई थी, जिसके मुताबिक शादी की तस्वीरें या वीडियो किसी और के साथ शेयर नहीं की जाएंगी।
मीट खाने को लेकर बीवी ने मांगा तलाक। (Representative Image)

सऊदी अरब में एक शादी हुई और दो घंटे भी नहीं टिक पाई। पति ने शादी के दो घंटे बाद ही पत्नी को तलाक दे दिया। इसकी वजह थी कि दुल्हन ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया साइट स्नैपचैट पर शेयर कर दी थीं। दुल्हन की इस बात से पति गुस्सा हो गया और तलाक का फैसला कर लिया। दरअसल शादी से पहले ही उन दोनों के बीच एक शर्त रखी गई थी, जिसके मुताबिक शादी की तस्वीरें या वीडियो किसी और के साथ शेयर नहीं की जाएंगी। इतना ही नहीं, इन दोनों ने इस बात को बाकयदा कॉन्ट्रैक्ट में भी लिखवाया था। दुर्भाग्यवश दुल्हन खुद पर काबू नहीं रख पाई और अपनी दोस्तों से स्नैपचैट पर शादी की तस्वीरें साझा कर दी।

एक सऊदी अखबार के मुताबिक, दुल्हन के भाई ने बताया, “शादी से पहले मेरी बहन और दूल्हे के बीच यह समझौता हुआ था कि तस्वीरें या वीडियो शेयर करने के लिए वह किसी सोशल मीडिया साइट जैसे स्नैपचैट, इंस्टाग्राम, या ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करेगी। यह बात शादी के कॉन्ट्रैक्ट में भी शामिल की गई थी और एक शर्त बन गई थी। अफसोस की बात है कि मेरी बहन ने इस शर्त का पालन नहीं किया और स्नैपचैट पर अपनी सहेलियों को तस्वीरें भेज दीं। इस बात पर दूल्हे ने शादी तोड़ने और तलाक देने का फैसला कर लिया।”

तलाक, तलाक, तलाक! बोलकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेटी को जन्म देने के कारण तलाक दिया, देखें वीडियो

Read Also: निकाह के बाद हनीमून पर शौहर ने बीवी को बिना मेक-अप पहली बार देखा, देखते ही दिया तलाक

बता दें कि सऊदी में तलाक के नए-नए तरह के मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में सऊदी अरब में रह रहे एक शख्स का व्हाट्सऐप पर ही पत्नी को तलाक देने का मामला काफी सुर्खियों में है। फरीद नाम के एक शख्स ने सऊदी अरब से ही अपनी पत्नी तस्नीमा को व्हाट्सऐप पर ही तलाक भेज दिया था। जिसके बाद महिला ने पुलिस से इस मामले में मदद मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.