December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

रेहम खान बोलीं- इमरान खान से शादी की सालगिरह का मांगा था गिफ्ट लेकिन उन्होंने दे दिया मुझे तलाक

इमरान खान की टीवी पत्रकार रेहम के साथ शादी के महज दस महीने बाद ही पिछले साल तलाक हो गया था।

रहम खान से इमरान खान की दूसरी शादी थी।

पाकिस्तान के क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने दावा किया है कि इन शख्स से पिछले साल उन्होंने शादी की सालगिरह का उपहार मांगा था लेकिन उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया। रेहम ने जियो न्यूज से कहा कि उन्होंने पिछले साल 31 अक्तूबर को मजाक में कहा था कि वह शादी की सालगिरह से पहले उपहार चाहती हैं, ‘लेकिन उन्होंने मुझे तलाक दे दिया।’ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ‘हम प्रार्थना करें कि वह पाकिस्तान के साथ ऐसा कुछ न कर बैठें।’ इमरान खान ने दो नवंबर को इस्लामाबद बंद रखने का अपना निश्चय दोहराया और देशभर के अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी भी कीमत पर इस बंद से पहले उनके निवास पर पहुंचने का निर्देश दिया। इमरान खान की टीवी पत्रकार रेहम के साथ शादी के महज दस महीने बाद ही पिछले साल उनका तलाक हो गया था। इमरान और रेहम ने आपसी सहमति से एक दूसरे को तलाक दिया था। रहम के साथ इमरान खान की दूसरी शादी थी। उन्होंने पहली शादी जेमीमा गोल्डस्मिथ से की थी। इमरान ने जेमीमा से शादी के नौ साल बाद साल 2004 में तलाक ले लिया था। इरमान और जेमीमा के दो बेटे हैं।

वीडियो में देखें- भोपाल जेल से भागे 8 सिमी सदस्य मुठभेड़ में ढेर

इमरान खान और रहम खान ने अपनी तलाक की घोषणा पिछले साल 30 अक्टूबर को की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रहम खान ने इमरान खान की राजनीति में दखल देना शुरु कर दिया था, जिसके बाद दोनों अलग-अलग हो गए। हालांकि, दोनों के अलग होने की चर्चा पाकिस्तान में कई दिनों तक रही थी। लेकिन तलाक की असली वजह पता नहीं लग पाई। पिछले साल नवंबर में खबरें आई थीं कि दोनों के बीच तलाक की वजह एक कुत्‍ता था। रिपोर्ट में कहा गया था कि 62 वर्षीय इमरान को कुत्‍तों से बेहद लगाव है और वह बेडरूम में कुत्‍तों को ले आया करते थे। रेहम को इस पर सख्‍त ऐतराज था और यही बात उनके तलाक की वजह बनी। वैसे इमरान के तलाक के कारणों की तलाश यहीं पर खत्‍म नहीं होती है, कई और वजह हैं। इनमें एक खबर यह थी कि रेहम खान राजनीति में आना चाहती थीं। पाकिस्‍तानी अखबार डॉन ने इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के एक नेता के हवाले से यह दावा किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 6:31 pm

सबरंग