ताज़ा खबर
 

लड़के ने 33 टन के उल्कापिंड के साथ प्रेमिका को प्रपोज़ कर रच दिया इतिहास

इस लड़के ने 4 साल पहले एक उल्कापिंड देखा था। उसने तभी अपना मन बना लिया था कि जब भी वह अपनी शादी के लिए किसी लड़की को प्रपोज करेगा तो उल्का पिंड के साथ ही उसे प्रपोज करेगा।

इस दुनिया में भी एक से एक लोग हैं। कौन कब क्या कर जाए कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही कुछ किया है चीन में एक लड़के ने। आपनो ये तो सुना होगा कि कोई लड़का जब किसी लड़की को प्रपोज़ करता है तो वो कोशिश करता है कि गुलदस्तों के साथ या एक सुंदर सी वेडिंग रिंग के साथ प्रपोज करे। लेकिन चीन के इस लड़के ने कुछ ऐसा कर दिया कि आज हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। इस लड़के का नाम लियू फेई है। इस लड़के ने 4 साल पहले एक उल्कापिंड देखा था। उसने तभी अपना मन बना लिया था कि जब भी वह अपनी शादी के लिए किसी लड़की को प्रपोज करेगा तो उल्का पिंड के साथ ही उसे प्रपोज करेगा। इसके लिए उसने 4 साल तक बचत करके 95 लाख रुपए में उल्का पिंड खरीदा लिया। इस उल्का पिंड का वजन लगभग 33 टन है।

14 मार्च को लड़का ने जब इस उलका पिंड की सारी रकम चुका दी तो उसने सोचा अब बिना देरी के वो अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करेगा। बस फिर क्या था उसने उस भारी भरकम उल्कापिंड को बढ़िया से लाल रंग के गिफ्ट रैप में सजा डाला। अब इतने बारी उल्कापिंड को तो वो अपनी प्रेमिका के पास तो ले नहीं जा सकता था। उसने सोचा क्यों ना डेट के बहाने अपनी माशूका को यहीं ले आए।

उस उल्कापिंड के पास पहुंचने से पहले उसने अपनी प्रेमिका की आंखें बंद कर दी। उसके बाद उसकी आंखों से पर्दा ठीक अपने अनमोल तोहफे के सामने ले जाकर ही हटाया। लड़की को कुछ समझ में आता उससे पहले लड़के ने उसे शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया। इस अनमोल तोहफे को देख लड़की पहले तो सकपकाई, लेकिन फिर उसे समझ में आया कि ये वाकई अद्भुत है। उसके दिल को इस बात ने छू लिया कि उसका प्रेमी अपने प्रपोजल को खास बनाने के लिए इतना कुछ कर सकता है। उसने भी बिना तुरंत शादी के लिए हामी भर दी। इस मामले ने हर जगह सुर्खियां बटोरी।

देखें रणवीर सिंह ने बताया क्या है उनकी शादी का प्लैन, कैसे करेंगे लड़की को प्रपोज़:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.