ताज़ा खबर
 

रिहाइशी इलाके में गिरा विमान, बेकरी में लगी आग, चार की मौत

कोलंबिया की राजधानी बोगोटा में हवाईअड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक छोटा विमान रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे एक बेकरी में आग लग गई। इस हादसे में विमान में सवार..
Author कोलंबिया | October 19, 2015 14:45 pm

कोलंबिया की राजधानी बोगोटा में हवाईअड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक छोटा विमान रिहायशी इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे एक बेकरी में आग लग गई। इस हादसे में विमान में सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई तथा करीब दर्जन भर लोग जख्मी हो गए।

नागरिक उड्डयन अधिकारियों ने बताया कि विमान ने बोगोटा के अल-दोरादो हवाई अड्डे से उड़ान भरी और इसके कुछ मिनटों के बाद ही गुयमराल इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

शहर के पुलिस प्रमुख मेजर जनरल हुम्बर्तो गेतिबोंजा कारेनो ने बताया कि हादसे में विमान के पायलट और तीन यात्रियों की मौत हो गई।

बेकरी के अंदर मौजूद सभी 12 लोग हादसे में जख्मी हो गए। उनका स्थानीय अस्पतालों में उपचार चल रहा है। बोगोटा में तीन महीने के भीतर यह तीसरा छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.