December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

विमान के कॉकपिट में ‘गंदी हरकत’ करने वाली तस्वीरें सामने आने के बाद पायलट सस्पेंड

ब्रिटिश एयरवेज के पायलट की एक फोटो सामने आई है। तस्वीर में पायलट कोलीन ग्लोवर महिलाओं की स्टॉकिंग्स पहने कॉकपिट में सेक्स एक्ट करता नजर आ रहा है।

कॉकपिट में सेक्स एक्ट करते हुए पायलट की फोटो आई सामने। (Representative Image)

पायलट द्वारा उड़ान के दौरान लापरवाही एक और मामला सामने आया है। ब्रिटिश एयरवेज के पायलट की एक फोटो सामने आई है। तस्वीर में पायलट कोलीन ग्लोवर महिलाओं की स्टॉकिंग्स पहने कॉकपिट में सेक्स एक्ट करता नजर आ रहा है। इसके अलावा एक और फोटो सामने आई है, जिसमें एयरक्राफ्ट कंट्रोलिंग सिस्टम के ऊपर एक पोर्न मैगजीन रखी हुई है। पायलट ने इन तस्वीरों को खरीज कर दिया है। वहीं, ब्रिटिश एयरलाइंस ने पायलट को उसकी इस हरकत पर सस्पेंड कर दिया है। माना जा रहा है कि दोनों तस्वीरें अलग-अलग मौकों की और रात के समय ली गई है।

पायलट ग्लोवर ने इन तस्वीरों को गलत बताते हुए कहा कि फोटो में दिख रहे इंसान वह नहीं है लेकिन उन्हें तब तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है जब तक ब्रिटिश एयरवेज जांच कर रहा है। एक बच्चों के पिता ग्लोवर 26 साल से एयरलाइंस में काम कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर खुद को कैप्टन बताते हैं। कहा जा रहा है कि एक फोटो दुनिया के सबसे बड़े ट्वीन जेट एयरक्राफ्ट 777 की है, इसमें एक 396 यात्री तक सफर कर सकते हैं।

READ ALSO: VIDEO: स्वीमिंग पूल में कूदा मगरमच्छ बिकनी पहनी महिला पर झपटा, पुरुष देखकर भागा

एयरलाइन एक्सपर्ट का कहना है कि यह बहुत खतरनाक है कि अगर ये एक्ट फ्लाइट उड़ान के बीच किया गया है। क्योंकि जिस समय आप फ्लाइट को उड़ा रहे होते तो इस तरह की चीजें बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। डेली मेल के मुताबिक ब्रिटिश एयरलाइंस के प्रवक्ता का कहना है कि हमने इस मामले को गंभीरता से लिया है और इसकी जांच कर रहे हैं। एयरलाइंस कंपनी ने पुष्टि की है वह फोटो की जांच कर रही है और ये फोटो उड़ान के बीच लिया गया है इस उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है। कंपनी का कहना है कि जांच चल रही है।

READ ALSO: VIDEO: दुल्हन के कपड़ों में छुपाई गई अंगूठी को मेहमानों के सामने दूल्हे ने ऐसे ढूंढा कि दुल्हन हो गई पानी-पानी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 6:18 pm

सबरंग